ब्‍यायफ्रेंड से सगाई के 7 दिन बाद फ्रांस की शालीनी पहुंचीं श्रीकृष्‍ण सेतु

कैमूर: ब्‍याय फ्रेंड की सगाई इन दिनों खूब चर्चे में हैं। माता-पिता के साथ अपने प्रेमी रणवीर के पास मुंगेर पहुंची फ्रांस की शालीनी सगाई के साथ अब फ्रांस लौट गई हैं। लेकिन इन सात दिनों में उन्‍हें भारतीय संस्‍कृति को देखने और समझने का नजदीक से मौका मिला। रणवीर के परिवार और दोस्‍तों ने भी उनलोगों की सेवा-सत्‍कार में कोई कसर नहीं छोड़ी। दोनों के परिवार काफी खुश दिखे।

साथ ही इन सात दिनों में वह मुंगेर में कई जगहों पर घुमने भी गई। प्राचीन शहर मुंगेर के ऋषि कुंड, महाभारत कालीन यमला काली मंदिर, वाटर फिल्टर, उत्तरवाहिनी गंगा कस्टडी घाट, मुंगेर खगड़िया पुल, योगआश्रम आदि स्‍थानों पर भ्रमण किया। साथ ही मां चंडीके मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। शालीन और उनके माता-पिता ने पहली बार भारत में सात दिन बिताए। अपना अनुभव बताते हुए कहां, मुंगेर और जमालपुर शहर काफी ऐतिहासिक जगह है। यहां के परिधान, भाषा, खानपान सबकी वे लोग तारीफ कर रहे थे।

नवंबर में होगी शादी 

कोर्ट मैरिज एवं रिंग सेरेमनी के बाद अब रणवीर और शालीनी की शादी नवंबर माह में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार होगी। शादी को लेकर दोनों के परिवार में खुशी का माहौल है। दोनों की शादी को स्‍पेशल बनाने को लेकर उनके बचपन के मित्र जेडीयू युवा जिला प्रवक्ता सोनू मंडल भी खातीरदारी में लगे रहे।

See also  मैट्रिक एग्जाम से पहले हादसा...