जलजमाव को लेकर दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

सासाराम। तकरीबन एक माह से धर्मशाला रोड एवं चौखंडी पथ में जलजमाव का दंश झेल रहे दुकानदारों का आक्रोश गुरुवार को अंततः सड़क पर फूट पड़ा। जलजमाव से निजात पाने के उद्देश्य से दुकानदारों ने एनसीपी जिलाध्यक्ष आशुतोष सिंह के नेतृत्व में धर्मशाला मोड़ के समीप सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। इस दौरान सभी दुकानदार बांस बल्ले के साथ सड़क को घेरकर नगर निगम, स्थानीय विधायक राजेश कुमार गुप्ता, स्थानीय सांसद छेदी पासवान एवं जिला प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी करने लगे।

प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि जलजमाव को लेकर नगर निगम से लेकर जिलाधिकारी तक को आवेदन देकर जलजमाव से निजात दिलाने की गुहार लगाई गई। लेकिन अब तक कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया जिससे बीते एक माह से सैकड़ों दुकानदारों का व्यवसाय बुरी तरह से प्रभावित हो गया है तथा लोगों को गंदे नाली के पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। वहीं नाले का गंदा पानी कई दुकानों में भी प्रवेश कर चुका है। जिससे लोगों में नगर निगम के विरुद्ध काफी रोष व्याप्त है।

 

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि नगर निगम द्वारा जल्द से जल्द अगर कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया तो सभी दुकानदार मुख्य सड़क को जाम करेंगे। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ मनोज कुमार एवं नगर निगम आयुक्त राजेश कुमार ने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया तथा जेसीबी मशीन से नाली की उड़ाही कर जल निकासी का कार्य प्रारंभ कराया। प्रदर्शन के दौरान एनसीपी जिला अध्यक्ष आशुतोष सिंह, विनोद कुमार, मनीष कुमार, विवेक कुमार, गोपाल केसरी, संतोष कुमार सहित काफी संख्या में व्यवसायी मौजूद रहे।

See also  कलश शोभायात्रा के साथ भागवत कथा शुरू