‘शुद्ध नईखी दूध खानी’ ने रिलीज के साथ मचाया धमाल

भोजपुरी के पावर हाउस गोलू राज का नया गाना ‘शुद्ध नईखी दूध खानी’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने को उन्होंने शिल्पी राज के साथ मिलकर गाया है। गोलू राज का यह नया गाना लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तभी इस गाने का धमाल यूट्यूब पर खूब देखने को मिल रहा है। इस गाने में म्यूजिक से लेकर संगीत और प्रस्तुति बेहद मनमोहक है, जिसे भोजपुरी के दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं।

उधर, गाना ‘शुद्ध नईखी दूध खानी’ को मिल रहे दर्शकों के समर्थन से गोलू राज भी खुश हैं। उन्होंने इसके लिए सबों का आभार जताया और कहा कि गाना ‘शुद्ध नईखी दूध खानी’ मस्ती और उमंग भरा गाना है। इस गाने को हमने बेहद मेहनत से बनाया है। यह गाना बिल्कुल भी अश्लील नहीं है। यही वजह है कि हर तरह के दर्शकों का प्यार और स्नेह मिल रहा है। उन्होंने कहा कि शिल्पी राज इंडस्ट्री की स्वर कोकिला हैं। इस गाने में हमारी प्ले बैक सिंगिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। शादियों का सीजन शुरू हो गया है और उसमें इस गाने का खूब धमाल भी होने वाला है। इसलिए मेरा सबों से आग्रह होगा कि हमारे गाने को और भी प्यार दें।

बात दें कि गाना ‘शुद्ध नईखी दूध खानी’ जी आर एंटरटेनमेंट के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इसे पावर हाउस गोलू राजा और शिल्पी राज ने मिलकर गाया है। लिरिक्स रौशन सिंह विश्वास का है, और म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया था।

See also  ‘दरबान’ का दूसरा पोस्टर जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म