अपहरण के बाद कारोबारी की निर्मम हत्या से सनसनी

गया ।  पुलिस अभी शुक्रवार की रात विकास चंद्रवंशी नामक युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में जुटी हुई थी कि अपराधियों ने एक और मर्डर कर इलाके में सनसनी फैल दी है। खबर के मुताबिक जिले में एक कारोबारी की निर्मम हत्या कर शव को बधार में फेंक दिया गया है। मृतक के नाक के पास कील ठोकने के निशान हैं।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिले के मोहनपुर थाना क्षेत्र के भवानीबिगहा गांव के बधार में एक शव को पुलिस ने बरामद किया है। मोहनपुर थाना अध्यक्ष विकास चंद्र यादव ने बताया कि रविवार की सुबह ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली थी भवानीबिगहा गांव के बधार में एक  व्यक्ति को मार कर फेंका दिया गया है। सूचाना के बाद पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया है। वहीं शव की पहचान गया के स्वराजपुरी रोड पावर टिलर के मालिक अमित कुमार उर्फ पिंटू कुमार उम्र 42 वर्ष के रूप में की गई है।

थाना अध्यक्ष ने कहा कि अमित कुमार का शनिवार को अपहरण किया गया था। इसको लेकर मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई थी। शव को पोस्टमार्डम के लिए मगध मेडिकल भेजा गया है। पुलिस के मुताबिक लाश को देखकर लगता है कि नाक के पास कील ठोका गया है। पुलिस का यह भी कहना है कि किसी के बुलाने पर अमित मोटरसाइकिल से घर से निकले थे।
See also  आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके पर रात भर झूमे लोग