भाजपा सरकार मे सबका साथ सबका विकास. केशव प्रसाद मौर्य

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ममरी कस्बा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया।

लखीमपुर खीरी। गोला 139 विधानसभा क्षेत्र के कस्बा ममरी में गोला मोहम्मदी रोड स्थित दुर्गा मैरिज लॉन में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी के पक्ष में एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया। मालूम हो कि 139 गोला विधानसभा गोला के विधायक रहे अरविंद गिरी के आकस्मिक निधन से उपचुनाव हो रहा है जिसके चलते भाजपा ने उनके पुत्र अमन गिरी को चुनाव मैदान में उतारा है जिसके चलते 3 नवंबर को मतदान होना है। जिसके चलते प्रदेश से लेकर जिले तक के सभी नेताओं के साथ ही मंत्रियों ने डेरा डाल रखा है। जिसके पश्चात् 28 अक्टूबर को दिन के 1 बजे ममरी स्थित दुर्गा मैरिज लॉन में उप मुख्यमंत्री व जलशक्ति मंत्री ने जनसभा को सम्बोधित किया।

जलशक्ति मंत्री ने अपने सम्बोधन में बताया कि भाजपा सरकार ही किसानों की सच्ची हितैषी है भाजपा सरकार में गुंडे माफिया अपराधी या तो जेल में हैं या प्रदेश छोड़कर बाहर चले गए हैं। साथ ही योगी व मोदी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को लेकर व काशी कारीडोर साथ ही उज्वला योजना सहित कई उलब्धियां गिनाई।वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अरविंद गिरी को अपना एक अच्छा मित्र बताते हुए भावुक हो गए और बताया कि गिरी जी अपने क्षेत्र के प्रति हमेशा सजग रहते थे और क्षेत्र में काम के लिए हमेशा तत्पर रहते थे। जिद कर के काम ले लेते थे। वहीं भाजपा सरकार की उपल्धियां बताते हुए अमन गिरी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और बताया कि अरविंद गिरी के अधूरे कार्यों को अमन गिरी के साथ हम लोग मिलकर पूरा करेंगे।

जिसके पश्चात् वहां उपस्थित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सांसद रेखा वर्मा, सांसद सीतापुर राजेश वर्मा, सांसद संतकबीरनगर प्रवीण निषाद,पूर्व राज्य सभा सांसद व प्रदेश प्रवक्ता जुगुल किशोर,खंड शिक्षक संघ के एमएलसी अवनीश सिंह ने स्वर्गीय अरविंद गिरी के पुत्र अमन गिरी के पक्ष में जनता से मतदान किए जाने की अपील की।इसके पश्चात कार्यक्रम के समापन के अवसर पर भाजपा प्रत्याशी अमन गिरी ने अपने भावुक सम्बोधन में बताया कि पिता के अधूरे कार्यों को जनता के आशीर्वाद पूरा किया जाएगा। जिसके चलते अमन अरविंद गिरी व भारत माता की जय के नारों से पूरा पंडाल गुंजायमान हो गया। इस अवसर पर विधायक मोहम्मदी लोकेंद्र प्रताप सिंह, विधायक धौरहरा विनोद शंकर अवस्थी, विधायक श्रीनगर मंजू त्यागी,विधायक कस्ता सौरभ सिंह सोनू , विधायक निघासन शशांक वर्मा,जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष विनीत मनार, धर्मेन्द्र गिरी मोंटी, पूर्व जिला महामंत्री ठाकुर प्रसाद गंगवार,अवधेश मिश्रा व मंच संचालन का जिम्मा खुद जिला अध्यक्ष सुनील सिंह ने किया। उप मुख्यमंत्री के सुरक्षा के दृष्टिगत जगह जगह पर वेरीकैटिंग के सहित कई थानों की पुलिस लगाई गई थी।

See also  एसपी बने 'लुटेरा' दरोगा व होमगार्ड ने चेकिंग के दौरान दबोचा