(Duggar Buses):

बेखोफ होकर दौड़ रही सड़को पर डग्गामार बसें 

कासगंज । कासगंज के गंजडुंडवारा में पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से बेखोफ होकर अवैध रूप से सड़को पर डग्गामार (Duggar Buses) बसें दौड़ रही है ओर दर्जनों बसें गंजडुंडवारा से दिल्ली का रोजाना सफर तय करती है जिसके बावजूद भी बस संचालक अवैध रूप से दबंगई के बल पर बसों का संचालन करा रहे हैं और ओवरलोड सवारियां बैठाते हैं।

जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। वहीं इस मामले पर जब ARTO राजेश राजपूत से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आया है  लेकिन परिवहन विभाग ओर पुलिस विभाग के द्वारा इन डग्गेमार बसों के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की जा रही है ओर ये बसें बेखोफ होकर डग्गेमारी कर रही है और क्षमता से अधिक लोगों को बसों में भरकर लोगो की जान खतरे में डालती है।

जिले में मंगलवार को कासगंज जनपद के पटियाली क्षेत्र में डग्गेमार ऑटो ओर कार की भिड़ंत हो गई थी। जिससे ऑटो में सवार दस लोगो की मौत हो गई थी। लेकिन फिर भी इस भीषण हादसे के बाद कासगंज जनपद में पुलिस प्रशासन के द्वारा डग्गेमार वाहनों पर कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है गंजडुंडवारा नगर से और क्षेत्र के गांव म्याऊं से दिल्ली के लिए लगभग 15 अवैध डग्गामार बसें दौड़ रही है। जिन पर प्रशासन पूरी तरह मेहरबान है।

जिसकी वजह से इन बसों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है आपको बता दें कि अवैध रूप से दौड़ रही इन बस संचालकों के पास कोई रूट परमिट भी नहीं है। जिले के गंजडुंडवारा कस्बे की जहां गंजडुंडवारा से एक दर्जन से अधिक बसें बेखोफ होकर नियम के विरुद्ध डग्गेमारी कर रही है और ये डग्गामार बसों में क्षमता से अधिक लोगों को बिठाकर सड़कों पर दौड़ती हैं। जिससे यह बस वाले लोगों की जान खतरे में डाल रहे है।

See also  विकास खंडों में मनाया गया राष्ट्रीय पंचायत दिवस