स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत, विरोध में सड़क जाम

कुदरा, कैमूर। कुदरा थाना के पुसौली बाजार में नेशनल हाईवे पर दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौत हो गई। इससे आक्रोशित लोगों की भीड़ ने विरोध में सड़क जाम किया। लोगों का गुस्सा काफी अधिक था तथा वे डीएम व एसपी को बुलाने की मांग कर रहे थे। बाद में मोहनियां एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस ने स्थिति पर काबू पाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक का नाम शेषनाथ सिंह (40) बताया गया है जो रोहतास जिला के मझुई गांव के बजरंगी सिंह के पुत्र बताए जाते हैं। दुर्घटना के बाद स्थल पर पहुंची कुदरा थाना की पुलिस के साथ आक्रोशित लोगों की झड़प होने की बात भी कही जा रही है, हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शेषनाथ सिंह एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक पर बैठकर किसी काम से एनएच से होते हुए मोहनियां की ओर जा रहे थे।

 

इसी दौरान पुसौली बाजार में एनएच पर पीछे से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी की टक्कर से वे सड़क पर गिरे और पीछे से ही आ रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। इससे शेषनाथ सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई। उनके साथ मौजूद व्यक्ति दुर्घटना में चोटिल बताया जाता है। देखते ही देखते लोगों की भीड़ सड़क पर जुट गई और आक्रोश में उन्होंने सड़क जाम कर दिया। बताते चलें कि कुदरा थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे जीटी रोड पर दुर्घटनाएं आम बात हो गई हैं।

 

आए दिन दुर्घटनाओं में बेकसूर लोगों के हताहत होने से लोगों में असंतोष व रोष व्याप्त है। बता दें कि बीते तीन दिन के अंदर कैमूर जिले के विभिन्न जगहों पर सड़क दुर्घटनाओं में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई है। आए दिन सड़क पर हो रही दुर्घटनाओं पर गौर करें तो अधिकांश घटनाएं बाइक से ही हो रही है।

See also  लूटकांड का मास्टरमाइंड अपराधी गिरफ्तार