जल्द लॉन्च होगा Realme 10 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। स्मार्टफोन को बेंचमार्क लिस्टिंग प्लेटफॉर्म गीकबेंच पर स्पॉट किया गया है. हैंडसेट को कथित तौर पर मॉडल नंबर RMX3630 के साथ लिस्टेड किया जाएगा. इससे पहले फोन भारतीय मानक ब्यूरो (BIS), इंडोनेशिया टेलीकॉम और NBTC सार्टिफिकेशन साइट्स पर दिखाई दे चुका है.

गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा, जिसे माली-जी57 जीपीयू के साथ जोड़ा जाएगा. इसमें मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर होने की संभावना है. फोनमें 8GB रैम हो सकती है. लिस्टिंग के अनुसार रियलमी का यह फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा.

गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक रियलमी 10 को सिंगल-कोर टेस्ट में 483 पॉइंट और मल्टी-कोर टेस्ट में 1,668 पॉइंट मिले हैं. हैंडसेट बीआईएस, इंडोनेशिया टेलीकॉम और एनबीटीसी सार्टिफिकेशन साइट्स पर दिखाई दिया है. इसका मतलब है कि स्मार्टफोन जल्द ही भारत, इंडोनेशिया और थाईलैंड में लॉन्च हो सकता है.

5,000mAh की बैटरी
Realme 10 इस साल की शुरुआत में देश में लॉन्च किए गए Realme 9 की जगह लेगा. कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन अपने पुराने मॉडल की तरह 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा. Realme 10 के क्वालकॉम चिपसेट द्वारा संचालित होने की संभावना है. यह 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ एक फुल HD + सुपर AMOLED स्क्रीन ऑफर कर सकता है.

Realme 9 की कीमत
अगर फोन की तुलान Realme 9 से करें तो इसका पुराना वर्जन 15,999 की शुरुआती कीमत पर आता है. हैंडसेट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर द्वारा संचालित है. फोन 8GB तक रैम पैक करता है और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज प्रदान करता है.

 

See also  अपने मोबाइल फोन में कभी न करें ये काम, फिर देखें न होगा हैंग और न ही हैक