सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राॅली से टकराई पिकअप, 3 सगे भाईयों की मौत…

श्रीगंगानगर। जिले के घडसाना इलाके के धांदू चौराहे पर रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में एक साथ तीन भाईयों की जान चली गई। उनकी मौत इतनी खौफनाक थी कि मौके के हालात देखकर पुलिस वाले भी दहल उठे। खून से लथपथ शवों को जैसे तैसे मौके से हटाया गया और मुर्दाघर में रखवाया गया। हादसे में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ हैं उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि एक ट्रैक्टर में सरिए भरे हुए थे, वह घड़साना इलाके से होता हुआ बीकानेर की ओर जा रहा था। सामने से पिकअप आ रही थी। पिकअप में तीन भाई सवार थे। धांदू चौराहे के नजदीक आते ही पिकअप और ट्रैक्टर ट्राॅली में जोरदार भिडंत हो गई। हादसे में पिकअप सवार तीनों भाईयों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दो भाई तो पिकअप से नीचे गिरे और उसके बाद ट्रैक्टर ट्राॅली के नीचे दब गए। भारी वजन के कारण उनके शरीर बिखर गए। जब तक ट्रैक्टर ट्राॅली से सरिए नहीं उतारे गए तब तक ट्राॅली हिली तक नहीं। बाद में सरिए उतारने के बाद दोनों मृतकों को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया। उधर तीसरे भाई की पिकअप में ही मौत हो चुकी थी।

तीनों की पहचान पुलिस ने रामकुमार, मदन लाल और चुन्नी लाल के रुप में की है। रामकुमार और चुन्नी लाल सगे भाई हैं और मदन उनका चचेरा भाई है। तीनों छतरगढ़ के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि हादसे में ट्रैक्टर चालक गंभीर घायल है। उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद करीब डेढ़ घंटे जाम के हालात बने रहे। दोनों वाहनों को मौके से हटाकर जाम खुलवाया गया।

See also  महाराणा प्रताप ने कैसे वापस लिया अपना गौरव