जनता प्रियंका से झाडॅू ही लगवाना चाहती है: बोले योगी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का कुछ दिन पहले सीतापुर के सर्किट हाउस में झाड़ू लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसी को लेकर एक न्यूज़ चैनल के इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जनता ने उनको इसी लायक ही बनाया है।

न्यूज़ 18 इंडिया के कार्यक्रम ‘एजेंडा पूर्वांचल’ में पहुंचे योगी आदित्यनाथ से एंकर अमीश देवगन ने सवाल किया, प्रियंका गांधी से सर्किट हाउस में झाड़ू लगवा दिया गया? इस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जनता उनको उसी लायक बनाना चाहती है और जनता ने उनको इसी लायक बना दिया है। इन लोगों के पास उपद्रव करने और नकारात्मकता फैलाने कोई कार्य नहीं है।

इस इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आम आदमी पार्टी का जिक्र करते हुए कहा कि उनसे एक सवाल पूछा जाना चाहिए कि लॉकडाउन प्रारंभ होने के बाद यूपी और बिहार के लोगों को दिल्ली से जबरन बिजली और पानी का कनेक्शन काटकर क्यों निकाला गया? उनकी इस बात पर एंकर ने कहा कि उन्होंने इस चुनाव के लिए तैयारी अयोध्या से ही शुरू की है?

इस बात पर सीएम योगी ने मुस्कुराते हुए कहा कि अब तो अयोध्या सबको याद आ रहा है। जो राम को नहीं पूछते थे जो लोग राम को पहले काल्पनिक कहते थे। अब वही यह कहते हैं कि राम तो हमारे भी हैं। इस उन्होंने इस पर कहा कि यह हमारी वैचारिक विजय है। राम सत्य है इस बात को स्वीकार करते हुए उन्होंने हमारी विचारधारा को अपने साथ लिया है। राम धर्म के प्रतीक हैं इस बात को उन्होंने स्वीकार किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने कहा कि अगर सभी लोग इस बात को मान ले कि हम एक सच्चे भारतीय हैं और एक सच्चे हिंदू हैं तो यह हमारी सबसे बड़ी विजय होगी।

See also  गुरु गोविंद सिंह के प्रकाश पर्व निकाली प्रभात फेरी

जब उनसे पूछा गया प्रभु राम को सबने मान लिया लेकिन ओवैसी ने नहीं माना है? अभी भी वह अयोध्या को फैजाबाद लिखते हैं। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ओवैसी अभी सपने देख रहे होंगे। यह तय है अयोध्या तो अयोध्या ही रहेगी, लेकिन हैदराबाद भाग्यनगर जरूर बनेगा। जानकारी के लिए बता दें कि लखीमपुर खीरी में हुई घटना के बाद पीड़ित परिवार से मिलने आ रही प्रियंका गांधी को हिरासत में लेकर सीतापुर के पीएसी गेस्ट हाउस में रखा गया था। जहां से उनके झाड़ू लगाने का वीडियो सामने आया था।