मालिक एलन मस्क ने कर्मचारियों को एक SOS भेजा…

नई दिल्ली: एलन मस्क ने कर्मचारियों को एक SOS भेजा, जिसमें यह लिखा है कि जो कोई भी जो सॉफ्टवेयर लिखता है, कृपया आज दोपहर 2 बजे 10वीं मंजिल पर रिपोर्ट करें। मस्क ने एक ईमेल में सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को सैन फ्रांसिस्को जाने और व्यक्तिगत रूप से ट्विटर कार्यालय में आने के लिए कहा।

मस्क ने कहा कि केवल वे लोग जो शारीरिक रूप से बे एरिया में नहीं जा सकते हैं या पारिवारिक आपात स्थिति है, उन्हें थोड़ी छुट दी जाएगी।

इंजीनियरों को भेजा बुलावा

ट्विटर के मालिक ने इंजीनियरों से पिछले छह महीनों में उनकी कोडिंग उपलब्धियों का बुलेट-पॉइंट सारांश भेजने के लिए कहा। साथ ही कोड की सबसे प्रमुख पंक्तियों के 10 स्क्रीनशॉट भी भेजे। मस्क ने कहा कि बैठकें छोटी होंगी, और इसे “ट्विटर टेक स्टैक को समझने” में मदद करने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

साझा की तस्वीरें

एलन मस्क ने शनिवार ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को कार्यालयों में इंजीनियरों के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। अरबपति ने शनिवार को लगभग 1:30 बजे PT(3:00 PM भारतीय टाइम) पर लिखा था। इस पोस्ट में Just leaving Twitter HQ code review कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है।

बंद हुए ट्विटर के कार्यालय

बता दें कि मस्क के अल्टीमेटम पर बेहद कठिन काम के माहौल के लिए लोगों ने बड़े पैमाने पर पलायन किया, जिसके बाद ट्विटर को अपने कार्यालय को बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। मस्क ने कर्मचारियों से लंबे समय तक काम करने या अपनी नौकरी खोने के बीच चयन करने के लिए कहा था।

See also  Redmi ने लॉन्च की अपनी पहली स्मार्टवॉच,सिंगल चार्ज में 7 दिन तक चलेगी बैटरी.

लगभग 1200 कर्मचारियों ने दिया इस्तीफा

कम से कम 1,200 कर्मचारियों ने कल इस्तीफा दे दिया, जिससे भ्रम की स्थिति पैदा हो गई कि लोगों के पास अभी भी कंपनी की संपत्ति तक एक्सेस हो सकता है। दुनिया के सबसे अमीर आदमी मस्क सोशल मीडिया कंपनी में आमूल-चूल परिवर्तन के लिए निशाने पर आ गए हैं, जिसे उन्होंने पिछले महीने के अंत में 44 बिलियन डॉलर में खरीदा था।