भागलपुर।   भागलपुर में गुरुवार को सात कोरोना संक्रमित मिले हैं। मेडिकल कालेज अस्पताल के वरीय सर्जन, बैंक आफ बड़ौदा की एक महिला कर्मचारी शामिल हैं। चार मरीज शहर के हैं। सिविल सर्जन डा उमेश शर्मा ने कहा कि खंजरपुर के 47 वर्षीय व्यक्ति सिलीगुड़ी से आये थे। गले में खराश होने पर जांच करवाई तो संक्रमित निकले।

जोगसर की 33 वर्षीय महिला बैंक कर्मचारी भी पाजेटिव मिली। वह बैंक आफ बड़ौदा हरिदासपुर में पदस्थापित है। 64 वर्षीय सर्जन भी संक्रमित मिले। वही, मरूफचक के एक मरीज के घुटने का आपरेशन के बाद पाजीटिव रिपोर्ट मिली। छह माह पहले चंडीगढ़ से आया था। 14 जून को सड़क दुर्घटना में पैर जख्मी हो गया। गुरुवार को आपरेशन हुआ।

महेशी के मरीज को गालब्लाडर में स्टोन है। सर्जरी विभाग में भर्ती करने के बाद जांच करने पर वे संक्रमित निकले। साहू परबत्ता का युवक अस्पताल इलाज करवाने आया था वह भी संक्रमित निकलर। मकंदपुर के बुजुर्ग हड्डी रोग विभाग में भर्ती हैं। इनकी भी जांच रिपोर्ट पाजिटिव आई है। यहां बता दें कि इधर, एक माह में भागलपुर में सौ से ज्‍यादा लोग कोविड से बीमार हुए हैं। सभी का इलाज चल रहा है। कुछ ठीक भी हुए हैं।