नारायण त्रिपाठी विंध्य गौरव अवार्ड से होंगे सम्मानित

अभिनव त्रिपाठी।भोपाल।स्नेहा इवेंट एंड मैनेजमेंट ग्रुप, मुम्बई द्वारा आगामी 29 दिसंबर को मुम्बई में विन्ध्य गौरव अवार्ड का भव्य आयोजन किया जा रहा है।

जिसमें ग्रुप द्वारा विंध्य की शान मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को विंध्य गौरव अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा। ग्रुप में सम्मलित मुंबई में कार्यरत समाजसेवियों, उद्योगपतियों व वहां सक्रिय विभिन्न सामाजिक संगठनों ने श्री त्रिपाठी के कार्यों, प्रयासों की सराहना करते हुए विंध्य के उत्थान और विन्ध्य पुनर्निर्माण हेतु लिए गए संकल्प को भागीरथी प्रयास करार देते हुए उन्हें विंध्य का टिमटिमाता ध्रुवतारा बताया है।

ज्ञात हो विंध्य क्षेत्र के विकास के लिए सदैव पार्टी स्तर से ऊपर उठकर सतत् प्रयासरत जनप्रिय नारायण त्रिपाठी विगत् काफी समय से विंध्य प्रदेश बनने के लिए महाभारत के अर्जुन की भांति लक्ष्ति योद्धा हैं ।

ग्रुप द्वारा 29 दिसंबर को मुम्बई में आयोजित कार्यक्रम में पहुँचने हेतु आमंत्रण पत्र भेजकर सम्मान प्राप्त करने का आग्रह किया है। वहीं प्रेस एवं पत्रकारिता परिषद् मध्य भारत की ओर से राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश अध्यक्ष सुशील कुमार त्रिपाठी ने प्रदेश को गौरवान्वित करने वाले विंध्य क्षेत्र मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी को बधाई देते हुए, ग्रुप प्रमुख का आभार व्यक्त किया है।

See also  रविंद्र पनियाला समर्थकों सहित भाजपा में शामिल