कैमूर: वेट इंटेकवेल में चार मोटर पंप कार्य करने लगा है। एक सप्ताह के बाद दो खराब मोटर पंप की मरम्मत कराया जा सकता। जबकि ड्राइ इंटेकवेल के तीन मोटर पंप अब भी खराब है। इसके निदान के लिए अब दो सीएस माडल के मोटर पंप लगाने की तैयारी है। बहरहाल चार में से एक तालाब में देर शाम तक कम पानी था। देर रात घंटाघर और मानिक सरकार जलमीनार में जलभंडारण हुआ। वहीं मोहल्ले में सीधी आपूर्ति का जलकल शाखा के अभियंता कृष्णा प्रसाद ने दावा किया है।

मेयर ने विकास योजनाओं की समीक्षा, कार्य में तेजी लाने का निर्देश

नगर निगम में शुक्रवार को मेयर सीमा साहा ने योजना शाखा प्रभारी के साथ समीक्षा की। इस दौरान कार्यपालक अभियंता अमलेंदू रंजन, अभियंता ज्योति कुमार व श्यामप्रीत मौजूद थे। योजना शाखा प्रभारी रेहान अहमद ने बताया कि सड़क व नाले के निर्माण को लेकर 46 योजनाओं पर 4.5 करोड़ रुपये खर्च होगा।

वहीं 51 प्याऊ निर्माण पर पांच करोड़ रुपये खर्च किया जाना है। इसकी निविदा प्रक्रिया पूरी कर ली गई है। लाटरी के बाद एग्रीमेंट की प्रक्रिया शुरू होगी। मेयर ने कहा कि सशक्त स्थायी समिति की बैठक में कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं पारित की गई है। इसकी भी शीघ्र निविदा कर कार्य शुरू करने का निर्देश दिया गया है। साथ ही जो निविदा हुआ है उसे निर्धारित समय पर पूरा करना है।