(special blessings)
(special blessings)

इन राशियों पर मंगल, बुध और बृहस्पति की बरसेगी विशेष (special blessings)कृपा

राशि परिवर्तन से: भारतीय संस्कृति में ज्योतिष का काफी महत्व है. यहां पर तीज त्योहार से लेकर सभी शुभ कार्य ज्योतिष गणना के आधार पर किए जाते हैं. ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सभी नवग्रह एक निश्चित समयांतराल के बाद राशि परिवर्तन ) करते रहते हैं. उनके राशि परिवर्तन से कुछ राशि वालों के वारे-न्यारे हो जाते हैं तो कई राशि वालों को नुकसान भी झेलना पड़ता है. अगले 140 दिनों में मंगल), बुध और बृहस्पति ग्रहका राशि परिवर्तन होगा, जिससे कई राशियों की किस्मत चमकने (special blessings) वाली हैं. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं.

तुला राशि : इस राशि वालों के लिए अगले 140 दिन बहुत शुभ रहने वाले हैं. उन्हें दांपत्य जीवन में सुख मिलेगा और परिवार में शांति का माहौल रहेगा. यह समय उनके लिए बिजनेस और नौकरी के लिए लिहाज से अनुकूल रहेगा. जो लोग नई जॉब की तलाश में हैं, उनकी यह तलाश इस दौरान पूरी हो सकती है. इस दौरान कार्यस्थल पर सकारात्मक माहौल बनेगा और आपको परिवार के साथ आध्यात्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का मौका मिलेगा.

मीन राशि ): इस राशि के लोगों के लिए यह समय किसी वरदान के समान रहेगा. वे जिस भी कार्य को शुरू करेंगे, उसमें उन्हें सफलता हासिल होगी. उनके दांपत्य जीवन में खुशहाली बरकरार रहेगी. परिवार को आर्थिक समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और आकस्मिक धन मिलने का संयोग बनेगा. इस समयावधि में कोई नई संपत्ति या वाहन खरीदने का भी योग है.

मिथुन राशि इस राशि के लोगों को अगले 140 दिनों के दौरान नौकरी-व्यापार में खूब तरक्की के योग हैं. उन्हें अच्छी सेहत का खूब लाभ मिलेगा. पुराने मित्रों से अचानक मुलाकात या बचपन की जगहों पर जाने का संयोग बनेगा. पति-पत्नी के बीच दांपत्य संबंध मधुर रहेंगे. धार्मिक कार्यों में रूचि बढ़ेगी और आर्थिक लाभ का योग बनेगा.

See also  बहुत धन कमाते हैं ऐसी रेखा वाले लोग

वृश्चिक राशि : इस राशि के लोगों का समाज मे मान-सम्मान बढ़ेगा. पढ़ाई-लिखाई से जुड़े मामलों में उनकी योग्यता और दक्षता बढ़ेगी. वे जिस क्षेत्र में भी काम करेंगे. वहीं पर प्रशंसा पाएंगे. उन्हें नौकरी और व्यापार में आगे बढ़ने का भरपूर अवसर मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ उनके संबंध मधुर रहेंगे. पत्नी के साथ वैवाहिक जीवन सुखमय बीतेगा.