एयर होस्टेस से छेड़ खानी करने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली. हाल के दिनों में फ्लाइट में बदतमीजी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. एयर इंडिया में हुए पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट की फ्लाइट से सोमवार को एक एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई थी. अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने एक पैसेंजर द्वारा केबिन क्रू से हुई बदतमीजी के मामले में शिकायत की थी. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक सोमवार शाम 16:39 बजे शिकायत की एक कॉल आई थी. जिसमें कहा गया था कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट संख्या 8133 में एक केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है. कॉल स्पाइसजेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी. यात्री अबसार आलम निवासी जामिया नगर दिल्ली परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था.
टेक ऑफ के दौरान अबसार आलम ने एक महिला क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार किया और केबिन क्रू को परेशान किया. केबिन क्रू ने पीआईसी और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद क्रू के साथ बदसलूकी करने वाले अबसार को और उसके एक सह-यात्री को विमान से नीचे उतार दिया गया. फिर स्पाइस जेट के सुरक्षाकर्मियों और पीसीआर कर्मचारियों द्वारा उसे थाने ले जाया गया.

बता दें कि कल इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया था. जिसमें आरोपी के एक महिला क्रू के साथ बात कर रहा है. इसमें महिला क्रू अन्य महिला क्रू के बारे में आरोपी को बता रही है कि वह रो रही है. इस घटना में शिकायत के बाद पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 354A के तहत मामला दर्ज किया गया. थाना आईजीआईए में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

See also  रोक नहीं सकते तो रेप का आनंद लो