(madrasa girl students):

मदरसा छात्राओं ने निकाली शहर में तिरंगा रैली

मुजफ्फरनगर । मुजफ्फरनगर (madrasa girl students) में आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मंगलवार को मदरसा छात्राओं (madrasa girl students) ने शहर में तिरंगा रैली निकाली। मदरसा छात्राओं के भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारों से आसमान गूंज उठा। शहर के विभिन्न मार्गों से होकर रैली निकली।

मौलाना अकरम,मौलाना हम्माद, मास्टर ज़हीर ने सबका आभार प्रकट किया। कार्येक्रम सफल बनाने में मदरसा महादुल बनात मैनेजर मौलाना अकरम नदवी, मदरसा जामिया फातिमा लिलबनात मैनेजर हाजी ज़हीर व मदरसा इदारा तुस सावलेहात के मैनेजर मौलाना हम्माद का सहयोग रहा।

राष्ट्रभक्ति के नारों तथा राष्ट्र के शहीदों को याद करते हुए मदरसा छात्राएं उत्साह के साथ आगे बढ़ी। अनुशासन के साथ तिरंगा रैली विभिन्न मार्ग से होते हुये मदरसा जामिया फातिमा लिलबनात पर समाप्त हुई। रैली संयोजक फैज़ुर्रहमान ने कहा कि स्वतंत्रता हर व्यक्ति का मौलिक अधिकार है, भारतीय स्वतंत्रता का पूरा इतिहास विश्व में अनूठी मिसाल है।

इसी स्वतंत्रता के 75 वर्ष पूर्ण होने पर पीएम व सीएम ने आजादी के अमृत महोत्सव के शीर्षक से स्वतंत्रता दिवस राष्ट्रभक्ति के साथ मनाने का आह्वान किया। शालिनी अली ने कहा कि वर्तमान केंद्रीय सरकार तथा प्रदेश सरकार ने लोगों के दिलों में राष्ट्रप्रेम को फिर से जगा दिया।

मंगलवार को आजादी का अमृत महोत्सव के तहत मदरसा इदारतुस सालेहात, मदरसा महादुल बनात और जामिया फातिमा लीलबनात की छात्राओं ने तिरंगा रैली निकाली। रैली अम्बा विहार की मुख्य सड़क से होती हुई निकट के क्षेत्रों में पहुंची। जहां ग्रामीणों को राष्ट्रीय ध्वज वितरित किये गए।

See also  गोली लगने से महिला की संदिग्ध मौत