(young)

जवान (Young) से जहरखुरान ने 50 हजार की नगदी सहित बैग लूटा

रुड़की। एक आर्मी के जवान (young) से जहरखुरान के सदस्यों ने नशीला पदार्थ खिलाकर हजारों रूपये की नगदी सहित उसका बैग लूट लिया है। पीड़ित जवान (young) उपचार के बाद कोतवाली पहुंचा और मामले में तहरीर पुलिस को दी। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर रही है।
प्राप्त समाचार के अनुसार शुक्रवार कि सुबह अपने आर्मी जवान (young) साथी के साथ हवलदार सुखविन्द्र सिविल लाइन कोतवाली पहुंचा। जवान ने पुलिस को बताया कि वह छुट्टी पर अपने घर गया हुआ था। एक दिन पूर्व ही वह आईएसबीटी दिल्ली से बस में सवार होकर रुड़की आर्मी ड्यूटी पर लौट रहा था। जवान (young) ने बताया कि बस में उसे किसी ने कोई नशीला पदार्थ सिला दिया जिसके बाद वह होश में नहीं रहा। जवान का आरोप है कि बस जैसे ही मुजफ्फरनगर के पास पहुंची तो इसी दौरान उसका बैग लूट कर एक व्यक्ति फरार हो गया। बस जब रुड़की बस स्टैंड पर पहुंची तो जवान (young) किसी तरह आर्मी गेट पर पहुंचा और इसके बाद जवानों ने उसे उपचार के लिए मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के बाद होश आने पर पीड़ित जवान (young) आज कोतवाली पहुंचा और मामले में तहरीर पुलिस को देते हुए बताया कि बैग में 50 हजार रुपये की नकदी और एटीएम कार्ड सहित अन्य जरुरी कागजात थे जो वह लूटकर ले गया। पुलिस जवान की तहरीर के आधार पर मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

See also  सुशील राठी ने गन्ना मूल्य 355 रुपये प्रति कुंतल घोषित करने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और गन्ना मंत्री का जताया आभार