मैं किसी की नकल नहीं करना चाहता…

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने कहा कि ”मैं किसी की नकल नहीं करना चाहता। यदि यह सीक्वल है, तो मैं शैली के अनुसार काम करता हूं। आर्यन एक चैनल के आप की अदालत कार्यक्रम के नए एपिसोड में फिल्म निर्माताओं से संपर्क करने और उन्हें कास्ट का अनुरोध करने पर भी खुल कर बात की।

आपकी अदालत में रजत शर्मा ने उन पर आरोप लगाया कि कार्तिक अक्षय की फिल्मों के पीछे पड़े हैं। इस पर अभिनेता आर्यन ने कहा कि वह अक्षय के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। कार्तिक ने कहा, “मैं सीक्वल नहीं लेना चाहता। कभी-कभी मुझे इन भूमिकाओं की पेशकश की जाती है। निर्देशक जानते हैं कि मैं पेशेवर हूं और फिल्म में रचनात्मक रूप से शामिल रहूंगा। सभी सीक्वल में काम नहीं करते, बहुत दबाव होता है। फिल्म भूल भुलैया 2 में अक्षय की कॉपी करने के आरोप में अभिनेता ने कहा, ”मैं किसी की नकल नहीं करना चाहता। यदि यह सीक्वल है, तो मैं शैली के अनुसार काम करता हूं।

रजत ने फिर पूछा, “करण जौहर ने आपको दोस्ताना 2 से क्यों हटाया?” इस पर कार्तिक ने कहा, ‘मैंने अभी तक इस बारे में बात नहीं की है। मेरा मानना है और यह मेरा शिष्टाचार है कि जब भी किसी बड़े और छोटे के बीच कोई अनबन होती है तो छोटों को कुछ नहीं कहना चाहिए। फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये मांगने के आरोप में उन्होंने कहा, ‘मैं लालची हूं, लेकिन मैं स्क्रिप्ट का, पैसे का नहीं।’ फिर उन्होंने करण को शहजादा के ट्रेलर को पसंद करने की बात कही और कहा कि वह इससे खुश हैं। अभिनेता ने यह भी स्पष्ट किया कि उन्होंने शहजादा को छोड़ने की धमकी नहीं दी और कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी फीस छोड़ दी क्योंकि फिल्म वित्तीय संकट का सामना कर रही थी। कार्तिक की अगली फिल्म शहजादा में अभिनेत्री कृति सेनन के साथ नजर आएंगे और यह 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

See also  आलिया भट्ट का कातिलाना अंदाज