छात्राओं ने लहराया विद्यालय का परचम,बढ़ाया मान

बस्ती (कुदरहा) – यूपी बोर्ड के घोषित परिणाम में एक बार फिर राघव रामबचन शिवा सरस्वती विद्यापीठ कुदरहा कॉलेज के छात्राओं ने विद्यालय का परचम लहराया। बोर्ड परीक्षा का परिणाम आने के बाद कॉलेज में खुशी का माहौल बन गया। प्रबंधक व प्रधानाचार्य ने कॉलेज टॉप करने वाले छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
कुदरहा मुख्यालय स्थित राघव राम बचन शिवा सरस्वती विद्यापीठ कुदरहा में हाई स्कूल में खुशी चौधरी ने 82.5% तथा स्वाति अग्रहरी ने 81.8 प्रतिशत अंक जबकि इंटरमीडिएट में अंकिता चौधरी ने 79.2% और एकता दूबे 78% अंक पाकर विद्यालय, गुरुजनों व माता-पिता का मान बढ़ाया। राघव रामबचन शिवा सरस्वती विद्यापीठ के प्रबंधक चंद्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि हमारी सोच है कि इस क्षेत्र के बालक बालिकाओं में शिक्षा का स्तर बहुत ऊंचा हो। विद्यालय टॉप करने वाले छात्र छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।
प्रधानाचार्य रत्नाकर प्रसाद पांडेय ने बताया कि हमारा प्रयास हमेशा यही रहता है कि बालक बालिकाओं का चारित्रिक, सामाजिक, बौद्धिक, नैतिक सहित सभी मूल्यों का विकास किया जाए। हमारे कॉलेज टॉप करने वाले खुशी चौधरी, स्वाति अग्रहरी, अंकिता चौधरी और एकता दुबे सहित सभी छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।

See also  भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा जिलाध्यक्ष बने ब्रम्हदेव यादव ‘देवा’, फूल मालाओं के साथ हुआ स्वागत