चार बदमाश कारतूस व लाइटर गन के साथ गिरफ्तार

रामगढ़। रामगढ़ पुलिस ने लूट की योजना बनाते समय चार बदमाशों को कट्टा कारतूस व लाइट गन के साथ दबोच लिया। इनकी गिरफ्तारी से रामगढ़ मोहनियां के कई कांडों का उद्भेदन भी हो गया है। गिरफ्तार लोगों में सूरज तिवारी रामगढ़, चंदन यादव, अंकित साह सूर्यपुरा तथा दीपू उर्फ दीलीप सिंह गजधरा राजपुर जिला बक्सर शामिल हैं। इन लोगों के पास से 315 बोर का कट्टा, पांच जिदा कारतूस तथा लाइट गन व दो चोरी का मोबाइल बरामद हुआ है।

इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने कुछ राहत की सांस ली है। थानाध्यक्ष राम कल्याण यादव ने बताया कि ये गिरफ्तार चारों बदमाश बड़े शातिर हैं। बाइक लूट से लेकर कई लूट कांडों में जेल जा चुके हैं। बक्सर जिले के राजपुर थाना में एक हत्या के मामले में कहीं इनकी संलिप्तता न हो इसको लेकर पुलिस बक्सर पुलिस से संपर्क कर रही है। बाइक लूट के कई घटनाओं में ये अपनी संलिप्तता स्वीकार किए हैं। इनकी गिरफ्तारी पांच दिन पूर्व मोहनियां के अहिनौरा रोड पर रजनीश कुमार के बाइक व मोबाइल लूट की घटनाओं के आधार पर हुई है। लूटी हुई मोबाइल के नंबर को सर्विलांस पर डाल पुलिस के रडार पर थे।

लोकेशन जैसे ही मिला कि ये सभी बदमाश दुर्गा चौक पर लूट की बाइक के साथ पहुंच रहे हैं वैसे ही पुलिस चौकन्ना हो गई। इसी दौरान एक बाइक सवार में इन बदमाशों की बाइक टकरा गई और हांथ हथियार लहरा भय का माहौल बनाने की कोशिश हुई। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच इन सभी को गिरफ्तार कर ली। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि ये सभी कैमूर में विख्यात चेलवा गिरोह के सदस्य भी हैं। पुलिस इनके पास से बरामद लूट की बाइक व मोबाइल की भी जानकारी ले रही है। इन बदमाशों की गिरफ्तारी में रामगढ़ के अलावा मोहनियां पुलिस ने भी छापेमारी में सहयोग किया है।

See also  खाद पहुंची बिस्कोमान भवन