( murder)
( murder)

पहले दोस्‍ती फिर पैसों के लिए मर्डर( murder)

रायपुर. अभी दिल्ली का बर्बर श्रद्धा हत्याकांड का मामला अभी सुलझा भी नहीं था कि छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक और सनसनीखेज वारदात ने सभी को हिला कर रख दिया है. युवती की गला दबाकर हत्या ( murder) करने के बाद उसके शव को सड़ने के लिए अपनी कार में ही छोड़ दिया.आरोपी युवती की लाश को सही समय पर ठिकाने भी लगाने वाला था, लेकिन कार से आ रही बदबू ने हत्याकांड का राज खोल दिया.

मृतका की पहचान प्रियंका सिंह के रूप में हुई है. वह बिलासपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र के टिकरापारा में किराये के मकान में रह कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी. यहां युवती की मुलाकात आशीष साहू से हुई, जिसने युवती के साथ दोस्ती कर ली. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी आशीष साहू ने बताया कि दोनों मिलकर शेयर मार्केट में पैसे लगाते थे, जिसमें दोनों को बड़ा नुकसान हुआ. इस बीच पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई और प्रियंका सिंह आशीष साहू पर पैसे के लिए दबाव बनाने लगी.

विवाद बढ़ने पर हत्या
आरोपी के अनुसार एक बार फिर विवाद होने के बाद उसने युवती की गाड़ी में दयालबंद के पास गला दबाकर हत्या कर दी थी और शव को गाड़ी में भरकर अपने कस्तूरबा नगर स्थित घर पर लाकर रख दिया. चार दिनों तक कार में रहने के कारण शव से तेज बदबू आने लगी जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर कार से लाश को बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी आशीष साहू को गिरफ्तार किया है जहां उससे पुलिस अभी भी पूछताछ कर रही है.

 

See also  ग्रामीण अर्थव्यवस्था के बदलते हाल