(hit on the head):

किसान की धारदार हथियार से सिर पर वार कर हत्या

संभल । संभल (hit on the head) में बदमाशों ने किसान की धारदार हथियार से सिर पर वार (hit on the head) कर हत्या कर दी और शव उसके ही खेत के पास फेंक दिया। शुरुआती जांच पड़ताल में मृतक विनोद का जमीन को लेकर विवाद होने की जानकारी मिली है, लेकिन पुलिस अभी कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस, डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने मौके पर जाकर तफ्तीश शुरू कर दी है।

सीओ दिनेश कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी मौके पर बुलाया गया जो हत्या के मामले की जांच में जुट गई है।परिजन खेत पर पहुंचे तो देखा विनोद का शव लहूलुहान हालत में खेत के पास सड़क पर पडा हुआ था। उसके सिर पर किसी वजनदार चीज से वार किया गया था।

परिवार वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। घटना की जानकारी मिलने पर एडिशनल एसपी आलोक कुमार जयसवाल भी मौके पर पहुंचे। जहां चंदौसी कोतवाली पुलिस से घटना की जानकारी ली।एडिशनल एसपी का कहना है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है।

वारदात चंदौसी थाना इलाके के बहजोई रोड की है। किसान विनोद बीती रात खेतों की रखवाली करने गया था। परिजनों के मुताबिक रात 2 बजे दो लोग विनोद को घर से बुलाकर ले गए थे। उसके बाद सुबह विनोद की हत्या का सूचना मिली।

See also  लूट के मामले में वांछित अधेड़ गिरने से सिर में आई गंभीर चोटें