फर्जी ईडी अधिकारी ने छापा मारकर तीन किलो सोना व लाखो नकदी ले उड़े

मुंबई: मुंबई के झवेरी बाजार में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अक्षय कुमार की ‘स्पेशल 26’ फिल्म तो आपने देखी ही होगी. यहां भी ठीक ऐसा ही हुआ. इस फिल्म में फर्जी अफसर बनकर लूटपाट की गई थी. इसी तरह फर्जी ईडी अधिकारियों ने झवेरी बाजार में छापा मारकर करोड़ों रुपये लूट लिए. दरअसल, ईडी के नाम पर लोगों के पसीने छूट जाते हैं. इसका फायदा उठाकर बदमाशों ने फर्जी ईडी अधिकारी बनकर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है और पुलिस की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार एक व्यवसायी के कार्यालय पर 4 अज्ञात लोगों ने फर्जी छापेमारी की. आरोपी ने खुद को ईडी का अधिकारी बताया. इसके अलावा सूत्रों ने जानकारी दी है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता व्यवसायी के कार्यालय में एक कर्मचारी को हथकड़ी भी लगाई थी. इसके बाद बदमाशों ने कार्यालय से 25 लाख रुपये नकद और तीन किलो सोना ले उड़े.
इस सोने की कुल कीमत एक करोड़ सात लाख रुपये बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, 4 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 394, 506 (2) और 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है. इस बीच, पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि सीसीटीवी की मदद से आरोपियों की तलाश जारी है.

See also  टैक्सी-आॅटो के किराए पर फैसला जल्द, खटुआ समिति की रिपोर्ट प्रस्तुत