FREE में दिनभर लें हाई स्पीड इंटरनेट का मजा

नई दिल्ली: हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस यूज करने का मौका मिल जाए? एक ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों के लिए ऐसा ही सुविधा लेकर आई है। दरअसल, एक्साइटल ब्रॉडबैंड (Excitel Broadband) अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही रोमांचक सॉल्यूशन सॉल्विंग पॉलिसी लेकर आई है। नई पॉलिसी के तहत, अगर कंपनी तय समय में ग्राहक की कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं कर पाई, तो वे ग्राहकों को फ्री में दिनभर के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट सर्विस प्रदान करेगी।

एक्सीटेल अपने ग्राहकों को ऐसे देगी फ्री इंटरनेट सर्विस
एक्सीटेल ब्रॉडबैंड कंपनी अपने ग्राहकों को केवल चार घंटों में उनकी समस्याओं को हल करने का वादा करती है। कंपनी ने अपने टर्म एंड कंडीशन पेज में बताया है कि शिकायत दर्ज होने के अगले चार घंटों के भीतर, यदि ग्राहक की समस्या का समाधान नहीं किया जाता है, तो वह एक्साइटेल से एक दिन की एडिशनल सर्विस के लिए पात्र होगा, वो भी बिना किसी एडिशनल लागत के।

वास्तव में, इस पॉलिसी में कहा गया है कि हर चार घंटे के लिए जिसमें एक्साइटल कनेक्टिविटी की समस्या का समाधान नहीं कर पा रही है, इसके एवज में कंपनी अपने यूजर्स को 24 घंटे एडिशनल सर्विस प्रदान करेगी। हां, लेकिन इस समस्या को हल करने की एक समय सीमा भी है और यह सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक है। रात 9 बजे के बाद या सुबह 9 बजे से पहले दर्ज की गई किसी भी समस्या को ऊपर बताए गए नियमों और शर्तों के समान सेट के साथ नहीं माना जाएगा।

एक्साइटल उपभोक्ताओं को कुछ सबसे किफायती ब्रॉडबैंड प्लान प्रदान करने के लिए जाना जाता है। यदि आप वास्तव में किफायती फाइबर ब्रॉडबैंड इंटरनेट कनेक्शन चाहते हैं, तो आपको एक्साइटल की प्लान्स को देख सकते हैं। कंपनी जितनी जल्दी हो सके कई शहरों में विस्तार कर रही है।

See also  सैमसंग के स्मार्टफोन की कीमत मे भारी कटौती