देवरानी और जेठानी का एक ही लड़के से बना अवैध संबंध

छिंदवाड़ा: हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कूदकर देवरानी-जेठानी ने आत्महत्या कर ली। अब खुलासा हुआ है कि उनके साथ एक तीसरा शख्स भी पानी में कूदा था, लेकिन वह तैरकर बाहर निकल आया। पता चला है कि देवरानी और जेठानी को गांव के ही इस शख्स से प्यार हो गया था। तीनों के बीच अवैध संबंध था और घर से भागने के बाद उन्होंने खुदकुशी का प्लान बनाया था।

छिंदवाड़ा के लावाघोघारी के सोनपठार में पिछले दिनों दो महिलाओं का शव बरामद हुआ। दोनों देवरानी और जेठानी थीं। अब तक की जांच में सामने आया है कि शव मिलने से दो दिन पहले दोनों घर से भाग गई थीं। दोनों का गांव के ही एक युवक से अवैध संबंध था। तीनों साथ भागे और दो दिन तक जंगल में रहे। इसके बाद युवक ने साथ में खुदकुशी का प्लान बनाया। तीनों एक साथ कुएं में कूदे। दोनों महिलाओं की डूबकर मौत हो गई, लेकिन लड़का तैरकर बाहर आ गया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

30 साल की सुशीलाना और 27 साल की श्यावती का शव मंगलवार को गांव के खेत में बने एक कुएं में मिली। पुलिस ने जानकारी मिलने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को जांच में पता चला कि देवरानी का गांव में रहने वाले स्वामी नाम के एक लड़के से अवैध संबंध था। कुछ दिन बाद जेठानी को जब इस रिश्ते का पता चला तो वह भी इसमें शामिल हो गई। इस बीच दोनों के पति को इस बात की जानकारी मिल गई तो तीनों ने डर की वजह से घर से भागने का फैसला किया। पहले दो दिन तक तीनों जंगल में छिपे रहे।

See also  शिवराज ने मंच से ही कर दिया भ्रष्ट अफसरों को सस्पेंड

यहां तीनों अपने भविष्य को लेकर चिंतित थे। फिर तीनों ने एक साथ आत्महत्या का प्लान बनाया। तीनों गांव के ही एक कुएं के पास पहुंचे और साथ में छलांग लगा दी। हालांकि, स्वामी तैरना जानता था और डूबने की बजाय वह तैरने लगा और फिर निकल गया।