(Demand)

भाजपा के जिला मंत्री की गिरफ्तारी की मांग

कौशांबी । कौशांबी (Demand) में अनंत सोनी हत्याकांड मामले में पीड़ित परिवार लगातार भाजपा के जिला मंत्री की गिरफ्तारी की मांग (Demand) कर रहा है, लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बावजूद अभी तक पुलिस आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं की। वारदात के बाद पुलिस ने पीड़ित पिता की तहरीर पर भाजपा नेता संजय जायसवाल, उसके भाई मनोज जायसवाल की पत्नी रश्मि जायसवाल, 2 बच्चे वेद और देबू जायसवाल के खिलाफ केस दर्ज किया था।

जिसको लेकर बुधवार को पीड़ित परिवार ने एडीजी प्रेम प्रकाश से इंसाफ की गुहार लगाई। पीड़ित ने आरोप लगाया कि कोतवाली पुलिस आरोपी भाजपा नेता के इशारे पर कठपुतली की तरह काम कर रही है। जिससे उन्होंने अपर पुलिस महानिदेशक से शिकायत की है।

उन्होंने कौशांबी के एसपी हेमराज मीणा से बात कर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। 30 जुलाई को करारी के अशोक नगर मोहल्ले में भाजपा नेता संजय जायसवाल के घर में रामेश्वर प्रसाद के 11 वर्षीय बेटे अनंत सोनी के सीने में गोली लगी थी। जिससे अनंत सोनी की मौत हो गई थी।पीड़ित परिवार ने सोमवार को एसपी से मिलकर गुहार लगाई थी।

उन्होंने कहा था कि भाजपा नेता संजय जायसवाल की गिरफ्तारी न होने से वह उनके ऊपर दबाव बनाकर केस खत्म कराने की कोशिश कर रहे हैं। एसपी से शिकायत के बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से पीड़ित परिवार ने आज प्रयागराज के एडीजी प्रेम प्रकाश से मिलकर इंसाफ की मांग की।

जिसके बाद बड़ी मुश्किल से केस दर्ज हुआ। भाजपा नेता के प्रभाव में आकर स्थानीय थाना और जिला पुलिस के अधिकारी आरोपियों को गिरफ्तारी नहीं कर रहे हैं। उल्टे उन पर पुलिस सुलह समझौते का दबाव बनाने में लगी है।

See also  28 वर्षीय युवक की कटहल के पेड़ से लटकती मिली लाश