बंद कमरे में मिला युवक का शव
बंद कमरे में मिला युवक का शव

बंद कमरे में मिला युवक का शव

देवरिया: देवरिया के गौरी बाजार थाना क्षेत्र के रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर पाननकुंडा गांव स्थित एक मकान से 35 वर्षीय एक युवक की सड़ी गली लाश रविवार की सुबह स्थानीय पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों का कहना है कि युवक की मौत अत्यधिक शराब पीने की वजह से हुई है। मृतक पथरहट गांव निवासी सुधाकर सिंह पुत्र स्वर्गीय हरि सिंह अपने मां-बाप की इकलौता बेटा था। वह अपने पैतृक निवास पथरहट मे रहकर खेती-बाड़ी करता था। उसकी शादी 12 वर्ष पूर्व तरकुलवा थाना अंतर्गत सोनहुला रामपुर में हुई थी।

चार वर्ष पूर्व पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में जलने से मौत हो गई थी। पत्नी की असामयिक मौत के बाद सुधाकर ग्राम पानन कुंडा में सड़क के किनारे एक मकान में अकेले रहने लगा। उसे शराब की बुरी लत थी। जिससे परिवार के लोग परेशान रहा करते थे। अपने पिता की बुरी आदतों से परेशान उसके तीनों बेटे-बेटियां बस्ती जनपद के एक गांव में अपनी बड़ी बुआ के घर रहते हैं।

ग्रामीणों के अनुसार रविवार की सुबह मकान से दुर्गंध आने पर पड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसएसआई दीपक कुमार पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के अनुसार, मृतक का शव एक बंद कमरे में फर्श पर पड़ा था। जबकि कमरे का पिछला फाटक खुला था। शव सड़ गल कर क्षत विक्षत हो गया था। इससे कयास लगाया जा रहा है कि युवक की मौत एक सप्ताह या इससे पूर्व हुई होगी।

See also  सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बीच मनाई गई रानी लक्ष्मीबाई की जयंती