विवाद में दोस्तों ने पार्षद की पीट- पीटकर हत्या कर दी

ग्वालियर: जन्मदिन पार्टी में शामिल होने पहुंचे पार्षद की दोस्तों से विवाद हो गया और उसके दोस्तों ने हीं उसे पीट-पीटकर मार डाला।

पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप
मृतक पार्षद के स्वजनों ने पांच दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने जिसमें से एक आरोपित को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ जारी है। मालूम हो कि दूसरी और स्वजनों की मांग है कि आरोपितों के घर बुल डोजर चलाया जाए। मृतक के स्वजनों ने चक्का जाम कर दिया है।

शराब पीने के बाद आपस में हुआ विवाद
मुरार थाना प्रभारी के अनुसार मुरार कैंटोनमेंट एरिया के वार्ड से पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू कुशवाह जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए बीती रात गए थे। जानकारी हो कि इस पार्टी में शामिल पांच लोगों भूरा तोमर, धर्मेंद्र पाल, विक्की कौशल, विनीत राजावत सहित के साथ शराब पी। इसके बाद आपस में इनका एक दूसरे से विवाद हो गया जिसके बाद पार्षद शैलेंद्र उर्फ शैलू को पीटना शुरू कर दिया। लाठी और डंडों से उस पर कई वार किया।

पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा
जानकारी के अनुसार पार्षद शैलेंद्र कुशवाहा को तब तक पीटते रहे जब तक वह लहूलुहान होकर जमीन पर नहीं गिर पड़ा। इसी दौरान पार्षद की मौत हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मकान पर बुलडोजर चलाया जाए
मालूम हो कि पुलिस ने 5 आरोपितों में से विक्की कौशल को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है। स्वजनों ने मुरार इलाके में गुरुवार सुबह चक्का जाम कर दिया।

See also  बच्चों को स्वस्थ्य रखने के लिये गुणवत्तापूर्ण स्वच्छ भोजन जरूरी - मुख्यमंत्री कमल नाथ