कोहरे में कार ट्रोले से टकराई, 5 युवकों की मौत…

सीकर। जिले के फतेहपुर सदरथानान्तर्गत रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में कार सवार पांच युवकों की मौत हो गई। कार सवार मृतक पांचो युवक हरियाणा के फतेहाबाद से सालासर बालजी दर्शनार्थ जा रहे थे। फतेहपुर-सालासर हाईवे पर बीरमसरा ग्राम के निकट सुरभि होटल के पास ओवरटेक करते हुए कार सामने आ रहे ट्रॉले से टकरा गई।

पुलिस के अनुसार मृतकों में फतेहाबाद (हरियाणा) के बाडरी पालसर निवासी अजय कुमार पुत्र जयसिंह जाट और फतेहाबाद के ही गांव भूतन कलां के अमित पुत्र ईश्वरसिंह, संदीप पुत्र शमशेरसिंह, मोहनलाल पुत्र राधेश्याम एवं प्रदीप पुत्र प्रतापसिंह शामिल हैं। घटनाक्रम के अनुसार सालासर की ओर जा रही कार तेज गति से आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने के दौरान कोहरे के बीच सामने से आ रहे ट्रोले से भिड़ गई। जोरदार धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, जिन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अजय के काफी मिन्नतों के बाद 40 दिन पहले लड़का हुआ था। मन्नत पूरी होने पर वे दोस्तों के साथ सालासर बालाजी के धोक लगाने रविवार शाम 4 बजे कार से रवाना हुए थे। मृतक अजय के दादा ने उसे 24 जनवारी को दसोठन कार्यक्रम के बाद सालासर जाने को कहा था। मृतक मोहन लाल की 12 महीने पहले शादी हुई थी। उसकी पत्नी 3 महीने की गर्भवती है। खेतीहर मृतक संदीप के पिता की भी कुछ साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। मृतक अमित के पिता रोडवेज में कंडक्टर है। कुछ महीने पहले की बड़ी बहन की शादी की थी। मां की मौत हो चुकी है। मृतक प्रदीप तीन भाई-बहनों में सबसे छोटा था जो मेडिकल की दुकान पर काम करता था।

 

See also  ब्रिज विस्फोट के मामले में उदयपुर पुलिस की बड़ी चूक...