(captain):

मेरठ में कप्तान से मिलने पहुंचे भाकियू के पदाधिकारी

मेरठ । मेरठ (captain) के नए SSP रोहित सिंह सजवाण ने न्याय मांगने आए फरियादियों की पीड़ा पर फोटो का मरहम लगा दिया। शनिवार को अपनी फरियाद लेकर पहुंची युवती और किसान नेताओं से कप्तान (captain) ने कहा कि आपकी फोटो खिंच रही है एक्शन भी जरुर होगा। जब युवती और भाकियू कार्यकर्ताओं ने कप्तान को अपनी पीड़ा बताई तो कप्तान रोहित सिंह ने मांगपत्र लेते हुए फरियादियों से कहा परेशान न हों, आपकी फोटो खिंच गई है एक्शन भी होगा।

रोहित सिंह सजवाण से पहले मेरठ के कप्तान रहे प्रभाकर चौधरी ने पीली पर्ची का ट्रेंड शुरू किया था। कप्तान ने दफ्तर में आने वाले सभी फरियादियों को पीली पर्ची देने की शुरूआत की थी। इसी पीली पर्ची से फरियादी कप्तान से मिलते। इसी पीली पर्ची के नंबर से फरियादी की शिकायत का ब्यौरा रखा जाता।

प्रभाकर चौधरी के बाद मेरठ जिलाधिकारी ने नीली पर्ची देने की शुरूआत की थी। युवती ने कप्तान को बताया कि दरोगा धर्मेंद्र और संदीप से उसने अपने भाई पर शिवा द्वारा हमला किया जाने की शिकायत की थी। इन लोगों ने शिकायत पर एक्शन लेने के बजाय युवती के साथ गलत व्यवहार भी किया। युवती ने कप्तान से भाई की सुरक्षा और अपराधियों के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

See also  किसी भी शासन और सरकार की तानाशाही बर्दाश्त नहीं करेंगे वकील