BJP सीधे नहीं लड़ पा रही, इसलिए…का सहारा ले रही

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि BJP सीधे लड़ नहीं पा रही है, इसलिए ED, IT के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। कहा कि, पहले ही कह चुका हूं कि, ये फिर आएंगे। ये आखिरी नहीं है। जैसे-जैसे चुनाव पास आएगा इनकी यात्राएं और बढ़ेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि डराने-धमकाने के अलावा कोई काम नहीं है, लेकिन जनता जान चुकी है। केंद्र में बैठी भाजपा सरकार एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है।

भोपाल से होकर जाएंगे सैफई
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल उत्तर प्रदेश के पूर्व CM मुलायम सिंह यादव की अंत्येष्टि में रवाना होने से पहले मीडिया से बात कर रहे थे। CM बघेल ने कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से कमलनाथ जी और मुझे मुलायम सिंह यादव जी की अंतिम यात्रा में शामिल होने का निर्देश प्राप्त हुआ है। उसी के तहत अभी भोपाल में कमलनाथ जी के पास जाऊंगा। फिर वहां से उनके साथ सैफई जाऊंगा। एक दिन पहले ही CM बघेल कवर्धा में भेंट-मुलाकात कार्यक्रम खत्म कर देर रात ही रायपुर लौट आए थे।

जुलाई में हुई थी इनकम टैक्स की रेड
इससे पहले जुलाई में भी इनकम टैक्स विभाग ने मुख्यमंत्री की OSD सौम्या चौरसिया, कलेक्टर रानू साहू, सूर्यकांत तिवारी से पूछताछ कर चुकी है। इस दौरान कोयला व्यापारी सूर्यकांत तिवारी और सौम्या चौरसिया के घर से करीब 200 करोड रुपये की चल अचल संपत्ति सामने आई थी।

See also  विदेश से बिलासपुर आए दो लोगों में पाया गया था कोरोना