गाय के नाम पर वोट मांग सकती है भाजपा

छत्तीसगढ़। के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दावा किया कि भाजपा सिर्फ गाय के नाम पर वोट मांग सकती है लेकिन उनकी सेवा नहीं कर सकती है। अपने बयान में भूपेश बघेल ने कहा कि ये लोग(भाजपा) गाय के नाम पर वोट मांग सकते हैं, परन्तु गौ माता की सेवा नहीं कर सकते। इतने गौठान बने हैं, आप जाकर एक मुट्ठी चारा दे दीजिए, ये काम भाजपा के लोगों से नहीं होगा। कमी गिनाने जरूर जाएंगे। आपको बताते हैं कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार ने गाय और मवेशियों को लेकर कई योजनाओं की शुरुआत की है जिससे किसानों को सीधे लाभ हो रहा है।

इसके अलावा भाजपा पर अध्यक्ष चुनाव प्रक्रिया को लेकर भी उन्होंने निशाना साधा। उन्होंने सवाल किया कि जेपी नड्डा को भाजपा अध्यक्ष चुनने के लिए क्या प्रक्रिया अपनाई थी। अपने बयान में उन्होंने कहा कि जेपी नड्डा कितने मजबूत हैं? उन्होंने (मल्लिकार्जुन खड़गे) चुनाव (कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव) को (करीब) 8000 मतों से जीता है, फिर भी भाजपा को संदेह है। जेपी नड्डा को (पार्टी) प्रमुख के रूप में फिर से चुनने के लिए क्या प्रक्रिया अपनाई गई थी? आपको बता दें कि हाल में ही कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए थे जिसमें मल्लिकार्जुन खड़गे ने शशि थरूर को हरा दिया था। हालांकि भाजपा लगातार यह दावा कर रही है कि खड़गे नाम के लिए अध्यक्ष रहेंगे। असली रिमोट कंट्रोल तो गांधी परिवार के पास ही रहेगा।

रबड़ स्टांप’ हैं कांग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष खड़गे: राज्यवर्धन

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन राठौड़ ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को ‘रबड़ स्टांप’ बताया था। उन्होंने कहा कि एक मजबूत लोकतंत्र के लिए मजबूत विपक्ष की जरूरत होती है। लंबे समय के बाद कांग्रेस पार्टी एक परिवार से दूर नजर आ रही है लेकिन फिर भी उसने ‘रबड़ स्टांप’ तलाश लिया है।

See also  नक्सलियों का उत्पात, पीएम के नाम पर फेंके पर्चे