(boldness)
(boldness)

आयशा सिंह की बोल्डनेस(boldness)का खुमार

आयशा सिंह : ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल की चुलबुली सई दिन पर दिन हद से ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. सई के सिर पर बोल्डनेस (boldness) का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वो उनके सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. वहीं अब सई ने सोशल मीडिया पर राजस्थानी लुक की ऐसी फोटोज शेयर की है जिसमें उनका लुक देखकर हर कोई हैरान रह गए. लेटेस्ट तस्वीरों में सई यानी कि आपकी प्यारी आयशा सिंह लहंगे के साथ रिवीलिंग चोली पहनकर डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. इन तस्वीरों को आयशा सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि वायरल हो रही हैं.

सबसे पहले देखिए आयशा सिंह की इस फोटो को. इसमें एक्ट्रेस मरून कलर का सीक्वेंस वर्क किया हुआ है. खास बात है कि इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने हद से ज्यादा रिवीलिंग चोली पहनी हुई है.

इस चोली का गला इतना ज्यादा डीप है कि लोगों की निगाहें डीपनेक पर ही आकर अटक रही हैं. खास बात है कि चोली को देखकर लग रहा है कि आयशा ने इसे ब्रालेस होकर पहना है.

इतना ही नहीं आयशा सिंह ने लहंगा और चोली के साथ कैमरे के सामने चुनरी को कैमरे के सामने से हटाकर पोज दे रही हैं. जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं काफी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हैं.

इन तस्वीरों को आयशा सिंह ने सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- ‘आपका विजन.’ इससे पहले भी आयशा ने एक से बढ़कर एक किलर पोज देते हुए तस्वीरें शेयर कीं.

See also  ऑस्कर पहुंची विलेज रॉकस्टार

आपको बता दें, सई ‘गुम है किसी प्यार में’ सीरियल में विराट की पत्नी का रोल निभाया है. शो में दिखाया गया है कि सई काफी चुलबुली और हंसमुख है. लेकिन पिता की मौत के बाद सई की विराट से शादी हो जाती है. इसके बाद सई की जिंदगी काफी बदल जाती है.