शहीद चंदन को श्रद्धांजलि देने पहुंचे मनीष कश्यप

नवादा: लगभग नौ माह बाद इसी सप्ताह जेल से बाहर आए यू-ट्यूबर मनीष कश्यप आज नवादा के नारोमुरार गांव पहुंचे। जहां उन्होंने कश्मीर में आतंकी हमले में शहीद हुए जवान चंदन कुमार को श्रद्धांजलि दी और उनके परिवार से मुलाकात की। इस दौरान बिहार के इस यू-ट्यूबर को देखने के लिए बड़ी संख्या लोगों की भीड़ जुट गई। 

लोगों से की मदद की अपील

मनीष कश्यप ने लोगों से पीड़ित परिवार की सहायता करने की बात कही। उन्होंने कहा आज जितनी भीड़ यहां जुटी है, मेरी उनसे यही मांग है कि सभी सिर्फ 10-10 रुपए से भी चंदन के परिवार की मदद कर दें तो परिवार की स्थिति बेहतर हो सकती है। इनका आंसू तब पोंछ पाएंगे। जब हम इनके लिए कुछ कर पाएंगे। इस दौरान उन्होंने जेल में बिताए समय और लोगों के समर्थन को लेकर कहा कि जेल से बाहर आने के बाद मुझे लोगों को बहुत प्यार मिला है।

राज्य सरकार से एक करोड़ का मुआवजे देने की मांग

मनीष कश्यप ने कहा कि केंद्र सरकार जो मुआवजा देती है। वह तो मिलेगा ही। लेकिन राज्य सरकार की भी जिम्मेदारी है कि वह अपने राज्य के शहीद बेटे के परिवार की मदद करे। मनीष कश्यप ने राज्य सरकार से मांग की है कि वह परिवार को एक करोड़ का मुआवजा दे। साथ ही परिवार के किसी एक सदस्य को सरकार नौकरी दे। अगर शहीद का कोई बच्चा है तो उसके लिए ग्रेजुएशन तक की पढ़ाई की व्यवस्था करने की घोषणा करे। 

 

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News