मिस स्पार्कलिंग ख़िताब जीत अदिति ने किया देश का नाम रोशन

कम्बोडिया में 55 देशों की सुंदरियों के बीच पहना ताज़ 

मिस स्पार्कलिंग ख़िताब जीत अदिति ने किया देश का नाम रोशन

झांसी। प्रेमनगर निवासी अदिति भटनागर ने अपनी खूबसूरती से दुनिया में भारत का परचम लहरा दिया है। कंबोडिया में हुए 55 देशों के बीच मिस स्पार्कलिंग ब्यूटी का खिताब अदिति भटनागर ने जीता है। कंबोडिया की राजधानी नोम पेन्ह में सम्पन्न मिस स्पार्कलिंग ब्यूटी प्रतियोगिता में अदिति ने अपनी खूबसूरती से दुनिया में भारत का परचम लहराया। उन्होंने 55 देशों के बीच मिस स्पार्कलिंग ब्यूटी का खिताब जीत अपनी खूबसूरती और इंटेलिजेंस का डंका दुनिया में बजाया। अदिति कई स्तर पर चयनित होने के बाद इस खिताब को जीत सकी।प्रतियोगिता में उनकी खूबसूरती के साथ ही उनकी बुद्धि की भी जांच की गई।
 
अदिति अपनी जीत की धनराशि कंबोडिया स्थित एलएसआई विश्वविद्यालय में ग्रेजुएशन एवं पोस्ट ग्रेजुएशन के 5 छात्रों को स्कॉलरशिप दे रही हैं। अदिति को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था और बचपन में वह अपनी मां की साड़ी को लपेटकर खुद को शीशे के आगे दिखा करती थी। मिस स्पार्कलिंग ब्यूटी का खिताब जीतने का श्रेय वे अपने माँ पिता को दे रही हैं।अदिति का सपना है कि वह प्रियंका चोपड़ा की तरह फिल्मों में काम कर सके, वह इसके लिए ऑडिशन भी दे रही है। कई शॉर्ट फिल्म और ऐड में काम करने का उन्हें मौका भी मिला है। उन्हे पूरी उम्मीद है कि वह बॉलीवुड पर एक दिन राज करेंगी। अदिति की इच्छा शिक्षा के क्षेत्र में भी काम करने की है, अपने घर पर गरीब बच्चों को पढ़ाती भी है। उनका सपना है कि हर बच्चा शिक्षित हो और अपने पैर पर खड़ा हो सके।
 
 
Tags: Jhansi

About The Author

Latest News

ए एच टी यू के सहयोग से बाल श्रम,नशा के खिलाफ चलाया अभियान ए एच टी यू के सहयोग से बाल श्रम,नशा के खिलाफ चलाया अभियान
फ़िरोज़ाबाद,पेस चाइल्ड फंड इंडिया द्वारा ए.एच.टी.यू के सहयोग से भगवान देवी स्कूल छारबाग में नशा एवं बाल श्रम के विरुद्ध...
जेल में अंतर्राष्ट्रीय योग सप्ताह के शुभारंभ पर बंधिया द्वारा योगाभ्यास किया : मिजाजीलाल 
वरिष्ठ पत्रकार संपादक एवं प्रमुख समाजसेवी अलविदा कह गया, नाम आंखों से दी विदाई
जोड़ी गदा कुश्ती के हरफनमौला रहे महाबली स्वर्गीय अदालत पहलवान की मनाई गई 5वीं पुण्यतिथि, किए गए याद
डाॅ बीपी त्यागी ने राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल से दिया इस्तीफा, पार्टी से उनका अब कोई नाता नहीं
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का कुशल क्षेम जानने पहुंची भावी अध्यक्ष सुषमा गुप्ता