घने कोहरे के चलते झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपस में टकराई 10 गाड़ियां

घने कोहरे के चलते झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर आपस में टकराई 10 गाड़ियां

जालौन। झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच 27 पर घने कोहरे के चलते 10 गाड़ियां आपस में टकरा गई। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ है। गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से वाहनों को हटाकर हाइवे का जाम खुलवाया।
पूरा मामला एट गिरथान क्षेत्र का है, यहां पर मंगलवार की सुबह घने कोहरे की वजह से झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर 10 वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए। वाहनों के टकराने से वहां पर भीषण जाम लग गया।

इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए सीएचसी भेजा गया है। हादसे की खबर मिलते ही हाईवे अथॉरिटी और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने क्रेन की मदद से बचाव कार्य शुरू किया और वाहनों को वहां से हटाकर हाईवे का जाम खुलवाया।एट थानाध्यक्ष ने बताया कि हाइवे पर कई वाहनों के टकराने की सूचना मिली थी। मौके पर पुलिस टीम पहुंची और राहत कार्य कराते हुए दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को हटाकर जाम खुलवा दिया गया है। वाहनों की आपस में टकराने की घटना में कोई जनहानि नहीं हुई है।

Tags: Jalaun

About The Author

Latest News

आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
बस्ती - जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कार्यरत लिपिक रागिनी त्रिपाठी के पुत्र स्नेहिल त्रिपाठी का आईआईटी में चयन...
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला
पतंजलि का योग प्रोटोकाल 19 जून से किसान डिग्री कॉलेज बस्ती में - ओम प्रकाश आर्य
पुलिस लाइन मे योग शिविर का आयोजन