Kushinagar : दूसरी बार प्रांतीय संयुक्त मंत्री बने श्रीनिवास शर्मा को लोग दे रहे बधाई

बीआरसी पडरौना में शिक्षक पदाधिकारियों व शिक्षकों ने किया सम्मानित

Kushinagar : दूसरी बार प्रांतीय संयुक्त मंत्री बने श्रीनिवास शर्मा को लोग दे रहे बधाई

कुशीनगर, तरुण मित्र। शिक्षक हित में अनवरत संघर्षों की बदौलत श्रीनिवास शर्मा उप्र जूनियर हाईस्कूल शिक्षक के राज्य स्तरीय चुनाव में प्रांतीय मंत्री चुने गये हैं। शिक्षक व संगठन के पदाधिकारियों ने मार्ल्यापण कर गर्मजोशी से स्वागत किया। गोंडा में आयोजित प्रांतीय कार्यकारिणी के चुनाव में प्रांतीय मंत्री चुने जाने के बाद जनपद आगमन पर शिक्षकों ने पडरौना ब्लाक संसाधन केंद्र पर श्रीनिवास शर्मा के सम्मान में समारोह का आयोजन किया। शिक्षक व संगठन के पदाधिकारियों ने श्री शर्मा का मार्ल्यापण कर स्वागत करते हुए कहा कि शिक्षक हित में अनवरत संघर्ष करने वाले प्रांतीय मंत्री शिक्षकों के साथ कंधा से कंधा मिलाकर न सिर्फ चलते हैं बल्कि हक की लड़ाई के लिए कभी भी पीछे नहीं हटते।जूनियर संघ के जिलाध्यक्ष राजेंद्र सिंह ने कहा हम सभी को गर्व है कि प्रांतीय चुनाव में कुशीनगर का दबदबा एक बार फिर कायम हुआ। जिससे कुशीनगर के शिक्षकों की समस्याओं को निदेशालय स्तर तक उठाया जा सकेगा। संघ के जिला मंत्री कुंजेश्वर सिंह ने कहा कि श्री शर्मा ने शिक्षक हित की लड़ाई को सदैव अंजाम तक पहुंचाया है। जिला संयुक्त मंत्री विनोद कुमार सिंह ने कहा शिक्षक हित के लिए आर-पार की लड़ाई लड़ने वाले श्री शर्मा ने प्रांतीय कार्यकारिणी में यहां के शिक्षकों का बखूबी सम्मान रखा है।

ब्लाक अध्यक्ष प्रवीण कुमार पांडेय ने शिक्षक एकता पर जोर देकर कार्यकारिणी के पदाधिकारियों का हौसला आफजाई किया। आयोजन को जिला उपाध्यक्ष इंद्रजीत मणि, संजय कुमार सिंह, रामहरेष प्रसाद, सुनील कुमार दूबे ने भी संबोधित कर मजबूती पर जोर दिया। इस दौरान सुधा शर्मा, ऋषिकेश सिंह, कन्हैया सिंह, अवधेश प्रसाद, संदीप राय, अमरदीप शुक्ला, गीता चतुर्वेदी, चंद्र प्रभा चौधरी आदि मौजूद रहे।

About The Author

Latest News

ए एच टी यू के सहयोग से बाल श्रम,नशा के खिलाफ चलाया अभियान ए एच टी यू के सहयोग से बाल श्रम,नशा के खिलाफ चलाया अभियान
फ़िरोज़ाबाद,पेस चाइल्ड फंड इंडिया द्वारा ए.एच.टी.यू के सहयोग से भगवान देवी स्कूल छारबाग में नशा एवं बाल श्रम के विरुद्ध...
जेल में अंतर्राष्ट्रीय योग सप्ताह के शुभारंभ पर बंधिया द्वारा योगाभ्यास किया : मिजाजीलाल 
वरिष्ठ पत्रकार संपादक एवं प्रमुख समाजसेवी अलविदा कह गया, नाम आंखों से दी विदाई
जोड़ी गदा कुश्ती के हरफनमौला रहे महाबली स्वर्गीय अदालत पहलवान की मनाई गई 5वीं पुण्यतिथि, किए गए याद
डाॅ बीपी त्यागी ने राष्ट्रवादी नवनिर्माण दल से दिया इस्तीफा, पार्टी से उनका अब कोई नाता नहीं
राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ कार्यकर्ता प्रशिक्षण वर्ग के समापन समारोह में पहुंचे सांसद अतुल गर्ग
वृद्धाश्रम में बुजुर्गों का कुशल क्षेम जानने पहुंची भावी अध्यक्ष सुषमा गुप्ता