पीछे के दरवाजे से घुसा चोर, जेवर व नकदी समेटा

राजधानी में नहीं थम रहा चोरों का आतंक

पीछे के दरवाजे से घुसा चोर, जेवर व नकदी समेटा

  • हर दिन कहीं न कहीं हो रही चोरी
  • तहरीर मिलने पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

लखनऊ । राजधानी में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। थाना चिनहट और मदेयगंज में चोरों ने घर में घुसकर नकदी व जेवरात समेट लिया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
विकास सिंह निवासी ग्राम सेमरा हरीनगर कालोनी ने थाना चिनहट पर सूचना दिया कि 18 नवंबर को वादी जब अपने परिवार के साथ घर में मौजूद था और मकान के पीछे का दरवाजा खुला था कि समय करीब तीन बजे दिन में अनूप गौतम, विकास रावत, निवासी ग्राम सेमरा चिनहट द्वारा वादी के घर में पीछे खुले हुए दरवाजे से वादी के घर के अंदर आकर आलमारी के दराज में रखा 15700 रुपये नगद व दो जोड़ी चांदी के बिछुआ चोरी करके पीछे के दरवाजे से निकलकर भाग रहे थे कि वादी ने देख लिया।

वादी ने देखा कि अनूप गौतम व विकास रावत अपने दो अन्य अज्ञात साथी जो घर के पीछे उन लोगों के सहयोग में खड़े थे । उक्त सभी लोग वादी को देखकर भागने लगे। जिसमें से वादी ने एक व्यक्ति को मौके से ही पकड़ कर उसके से 500 रुपए और एक जोड़ी बिछुआ मिला। वादी उक्त सामान को देखने लगा तो वह व्यक्ति धक्का देकर भाग गया।  भागने से पहले उक्त व्यक्ति ने अपने साथी को कुछ सामान फेंककर पकड़ा दिया था। इस सूचना पर थाना चिनहट पर अभियुक्त अनूप गौतम, विकास रावत व उसके अन्य दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

दूसरी घटना थाना मदेयगंज की है। वादी रोचक अग्रवाल निवासी ब्रहानगर डालीगंज क्रांसिंग के सामने सीता रोड ने थाना मदेयगंज को सूचना दिया किया 13 नवंबर को दोपहर 12 बजे वादी अपने परिवार के साथ फरीदाबाद अपनी माताजी शारदा अग्रवाल जिनका ऑपरेशन हुआ था,उनको देखने के लिए गया हुआ था। 17 नवंबर को सुबह करीब पांच बजे जब वादी अपने उक्त घर पर वापस आया तो देखा कि घर के अंदर लगे चैनल के अंदर लगे दरवाजे का ताला टूटा हुआ पाया। वादी के घर का सारा समान बिखरा हुआ था। वादी के घर से सोने-चांदी के कीमती जेवरात, पांच हजार रुपये नकद व अन्य कीमती सामान चोरी हो गया था।

Tags: lucknow

About The Author

Latest News

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
अमृत स्टेशन योजना के तहत  554 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास एवं 1500 रोड ओवर ब्रिज/अंडरपास का शिलान्यास/उद्‌द्घाटन/राष्ट्र को समर्पण रू....
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा
मछुआरों के गांव सोलर लाइट एवं हाईमास्ट लाइट की रोशनी से जगमगाएगी योगी सरकार
फ्लीट दुर्घटना में घायल लोगों का हाल जानने पहुंचे मुख्यमंत्री योगी
लोकसभा चुनाव से पहले बुंदेलखंड क्षेत्र में एक लाख घरों तक जल पहुंचाने की तैयारी