हैंड्स फ़ॉर हैल्प संस्था ने रक्त देकर की 15 वर्षीय इरफान की मदद

हैंड्स फ़ॉर हैल्प संस्था ने रक्त देकर की 15 वर्षीय इरफान की मदद

अलीगढ़। हैंड्स फ़ॉर हैल्प संस्था ने रक्त देकर की 15 वर्षीय इरफान की मदद संस्था हैंड्स फ़ॉर हैल्प को देर रात्रि सूचना मिली की जिला बलिया के निवासी निसार अहमद के बेटे का दिल का ऑपरेशन होना है। मीडिया प्रभारी विशाल मर्चेन्ट के अनुसार, जिला बलिया के गांव करमौता के निसार अहमद यहाँ जे.एन.मेडिकल कॉलेज में अपने 15 वर्षीय बेटे इरफान के दिल की सर्जरी कराने आये हैं। किंतु रक्त की व्यवस्था ना होने के कारण इरफान की सर्जरी रुकी हुई थी। पिता लगभग 12 दिन से रक्त के लिए इधर उधर मदद मांग रहा था।
   सूचना पाते ही  संस्था ने तत्काल प्रभाव से इरफान के लिए रक्त की व्यवस्था कराई जिसके कारण अब दिल का ऑपरेशन हो सकेगा। निसार की आर्थिक स्थिति भी काफी दयनीय है। अपने गांव में साईकिल इत्यादि के पंक्चर जोड़ के अपने घर का गुज़ारा करते हैं। संस्था ने स्थिति की गंभीरता को देखते हुए  निसार अहमद की सहायता करने का निर्णय लिया। संस्था ने उनको 5 यूनिट रक्त की व्यवस्था कराई। उसके अलावा उसको जो भी खाने पीने इलाज पूरा होने तक जो भी ज़रूरत होगी संस्था उसका ध्यान रखने का पूरा पूरा प्रयास करेगी। ईश्वर सबकी रक्षा करे। उपस्थित सदस्य सुनील कुमार (संस्था अध्यक्ष), विशाल मर्चेन्ट, रामू रावत व दीपक खन्ना आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Latest News

बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया बलौदाबाजार हिंसा-आगजनी की घटना को बसपा सुप्रीमो मायावती ने असमाजिक तत्वों का कृत्य बताया
रायपुर। बलौदा बाजार मे हुई हिंसा और आगजनी की घटना को बसपा प्रमुख मायावती ने षड्यंत्रकारी असामाजिक तत्वों द्वारा की...
नवनिर्मित अटल आवास में पानी, बिजली की सुविधाओं की मांग
अल्पसंख्यक कांग्रेस ने चुनाव में समर्थन के लिए मुस्लिमों, दलितों और पिछड़ों का आभार व्यक्त किया
मेयर ने कहा विजय नगर में 10 एम एल डी पानी की होगी व्यवस्था
शाहिद कहते हैं योगा में शिरकत कर लखनऊ के बाशिंदों की तहजीब ने मेरा मन मोह लिया
एआरटीओ ने गाड़ी सीजकर डेढ़ लाख रोड टैक्स जमा कराया
आरएमएल निदेशक ने डेंटल लैब का किया उद्घाटन