‘एनिमल’ फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 850 करोड़ के पार पहुंच चुकी

‘एनिमल’ फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 850 करोड़ के पार पहुंच चुकी

‘एनिमल’ फिल्म की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 850 करोड़ के पार पहुंच चुकी है। वहीं, अकेले भारत में इस फिल्म ने 531 करोड़ से अधिक की कमाई की है। संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर इसके लीड एक्टर्स तक हर कोई चर्चा में है। फिल्म की सफलता जैसे-जैसे बढ़ रही है वैसे-वैसे ही इससे जुड़े कई दिलचस्प खुलासे सामने आ रहे हैं। हाल ही में फिल्म के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस के चुनाव को लेकर बड़ा खुलासा किया।

एक साक्षात्कार में संदीप रेड्डी वंगा ने बताया कि ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट उनकी पहली पसंद रश्मिका मंदाना नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा थीं, जिन्हें वह फिल्म कबीर सिंह में भी प्रीति के रोल के लिए शाहिद कपूर के अपोजिट कॉस्ट करना चाहते थे। लेकिन, यह मुमकिन नहीं हो सका। संदीप रेड्डी वांगा ने आगे बताया कि उन्होंने ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू होने से डेढ़ साल पहले ही इस प्रोजेक्ट के लिए परिणीति चोपड़ा को साइन कर लिया था। लेकिन, वे गीतांजलि के कैरेक्टर में परिणीती को नहीं देख पा रहे थे।, संदीप ने कहा, ‘कहानी के कुछ किरदार कुछ खास कलाकारों के साथ मेल नहीं खाते हैं। हालांकि, मैंने शुरू से परिणीति के अभिनय की तारीफ की है।’

संदीप ने आगे बताया कि वे परिणीति को अपनी फिल्म कबीर सिंह में भी शाहिद कपूर के अपोजिट प्रीति के रोल में कॉस्ट करना चाहते थे। लेकिन, यह प्रोजेक्ट पूरा नहीं हो सका। संदीप ने बताया कि उन्होंने परिणीति से माफी मांगते हुए यह स्पष्ट किया कि एनिमल में व्यक्तिगत भूमिकाओं को प्राथमिकता दी गई है। हालांकि, इससे परिणीति निराश जरूर हुई थीं, लेकिन बाद वे मेरे फैसले के पीछे का कारण समझ गईं।

 

Tags:

About The Author

Latest News

शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
    बदायूं। सहसवान के मोहल्ला शहवाजपुर मे युवाओं ने ईद उल अज़हा के मौके पर शरबत का वितरण किया। युवाओं
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
डाक विभाग के मण्डलीय मेले में दिया कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी
गला काटकर हत्या मामले में दोषियों के गिरफ्तारी की मांग,आई.जी. तक पहुंचा मामला