भोजपुर के मोस्टवांटेड की सरगर्मी से तलाश

भोजपुर: भोजपुर पुलिस ने जिले के दो कुख्यात के खिलाफ 2 लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। अपराधी दीपक पाण्डेय निवासी भकुरा थाना तरारी भोजपुर के खिलाफ उसकी गिरफ्तारी को लेकर पूर्व से घोषित इनाम की राशि 50 हजार से बढ़ाकर 2 लाख रुपये कर दिया है।

पुलिस ने बढ़ायी इनामी राशि
इस सिलसिले में भोजपुर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस मुख्यालय द्वारा घोषित 2 लाख की राशि को सार्वजनिक करते हुए दीपक पाण्डेय की गिरफ्तारी हेतु जिले के नागरिक और पुलिसकर्मियों द्वारा सहयोग करने पर इनामी राशि दी जाएगी। इस संबंध में सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम और पहचान गुप्त रखा जाएगा।

दर्जनों मामलों में है तलाश
गौरतलब है कि दीपक पाण्डेय पर दर्जनभर से अधिक मामले दर्ज हैं, जिसमें पांच से अधिक गंभीर कांडों में पुलिस को उसकी तलाश है। भकुरा गांव के ग्रामीणों के अनुसार दीपक ने मजबूरी में जरायम की दुनिया में प्रवेश किया क्योंकि उसके दो भाइयों की निर्मम हत्या अपराधियों द्वारा कर दिया गयी थी। दीपक पाण्डेय के ऊपर भी दो बार जानलेवा हमला किया गया, जिसमें वह बाल-बाल बच गया था।

वहीं, अपने भाइयों की हत्या से आहत दीपक पाण्डेय ने इसका बदला लेने की ठानी और अपराध की दुनिया में कदम रख दिया। इसके पहले भोजपुर पुलिस ने उसके ऊपर 50 हजार का इनाम घोषित किया था लेकिन अब इनामी राशि बढ़ाकर 2 लाख रुपये कर दिया गया है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Latest News