युवा मंच ने खरना प्रसाद के लिए दूध का किया वितरण

युवा मंच ने खरना प्रसाद के लिए दूध का किया वितरण

अररिया। लोक आस्था और सूर्योपासना का महापर्व छठ की छटा बखेरने लगी है।पूरा वातावरण छठी मैया के गीतों से गुंजायमान है।लोग छठ की खरीददारी में जुट गए हैं।जिसके कारण बाजार में भारी भीड़ उमड़ी रही।

आस्था के इस महापर्व को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता भी सामने आने लगे हैं।फारबिसगंज के सामाजिक कार्यकर्ता सुनील यादव की अगुवाई में जहां नहाय खाय के दिन कद्दू,नारियल,सूप आदि का वितरण किया गया।वहीं आज शनिवार को फारबिसगंज स्टेशन चौक पर लोक आस्था पर्व के दूसरे दिन छठव्रतियों के बीच खरना प्रसाद के लिए दूध का वितरण किया।सुनील यादव की अगुवाई में युवा मंच के कार्यकर्ताओं ने करीबन तीन क्विंटल दूध का वितरण किया।

मौके पर मौजूद युवा मंच के सुनील यादव ने बताया कि लगातार महंगाई आसमान छू रही है और इस बढ़ी महंगाई में आर्थिक रूप से कमजोर छठव्रतियो को पर्व मनाने के लिए किसी तरह की दिक्कत नहीं हो।सभी लोग उल्लास के साथ पर्व मनाए इसलिए इस बार युवा मंच की ओर से छठव्रतियों के लिए जहां नहाय खाय के दिन सूप,नारियल और कद्दू का वितरण किया गया।वहीं शनिवार को खरना प्रसाद के लिए दूध का वितरण किया।उन्होंने कहा कि युवा मंच के कार्यकर्ता उत्साहित होकर छठव्रतियों के मदद के लिए भी तत्पर है।पर्व पर किए जा रहे इस नेक कार्य के लिए मंच के सभी कार्यकर्ताओं ने अपनी श्रद्धा के अनुसार सहयोग प्रदान करने का काम किया है।उन्होंने सामाजिक सद्भाव के साथ हर्षोल्लास तरीके से पूजा मनाने की अपील की।

मौके पर सुनील यादव,उद्देश्य कुमार,विपिन जायसवाल,आदित्य राज,रवि कुमार,राहुल आनंद,मनीष राज,अमन भगत सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Latest News

 पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी
नवादा  । बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर...
सांसद ने पूर्व पार्षद मनोज ठाकुर के परिजनों से की मुलाकात,व्यक्तिगत मदद का दिलाया भरोसा
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शिलान्यास ::सौम्या माथुर
सेब की फसल के लिए वरदान है बर्फबारी : मौसम वैज्ञानिक
उप्र में पछुआ हवाएं सर्दी को रखेंगी बरकरार, गिरेगा पारा
अयोध्या में बनारस की पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चख सकेंगे रामभक्त, चलेगा भंडारा
मछुआरों के गांव सोलर लाइट एवं हाईमास्ट लाइट की रोशनी से जगमगाएगी योगी सरकार