बिहार के बक्सर में मां-बेटी की हत्या, डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम ने शुरू की जांच

पटना। बिहार में बक्सर शहर के औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत बालापुर गांव में शुक्रवार रात घर में सो रही मां-बेटी की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही शनिवार सुबह एसपी मनीष कुमार और एसडीपीओ धीरज कुमार समेत पुलिस का पूरा अमला घटनास्थल पर पहुंच गया। हत्यारों की पहचान के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ एफएसएल की टीम को बुलाया है।

घटना के संबंध में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के बालापुर गांव निवासी बबलू यादव की 35 वर्षीय पत्नी अनीता देवी एवं उसके पांच साल की बच्ची पूरे परिवार के साथ घर में सोई हुई थीं। घर के सभी सदस्यों के कमरे एक दूसरे से सटे हैं और सभी कमरों के दरवाजे खुले थे। शुक्रवार देर रात एक बजे के करीब जब परिवार के ही किसी एक सदस्य की नींद टूटी तो घर की चहारदीवारी फांदकर किसी व्यक्ति को भागते हुए देखा लेकिन बिना किसी से कुछ कहे सोने चला गया। आज सुबह जब घरवालों ने उसके कमरे में प्रवेश किया तो उनके होश उड़ गए? महिला और उसके पांच साल की बच्ची का निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।

एसपी कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि हत्या के इरादे से ही उनकी हत्या की गई है वरना उतने छोटे बच्चे की हत्या नहीं की गई होती। घटनास्थल से पुलिस ने एक चप्पल बरामद किया है। डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को बुलाया गया है। हैरानी की बात है कि घर से निकलकर भागते हुए एक व्यक्ति को देखने के बाद भी घर के सदस्यों ने उसके रूम में जाकर उसे क्यों नहीं देखा या फिर शोर क्यों नहीं मचाया। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल कर रही है।

Tags:

About The Author

Latest News

चतुर्थ केदार रुद्रनाथ यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर डीएम ने ली बैठक चतुर्थ केदार रुद्रनाथ यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर डीएम ने ली बैठक
गोपेश्वर। चतुर्थ केदार श्री रुद्रनाथ धाम की यात्रा व्यवस्थाओं को लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी चमोली हिमांशु खुराना ने मंदिर के...
17 मार्च को गोरखा सम्मेलन करेगी भाजपा, विस्तार-विकास और उत्थान पर होगी चर्चा
पुलिस ने दबोचे दो वाहन चोर, स्कूटी बरामद
आवास मंत्री ने जिला प्रशासन व नगर निकायों के प्रतिनिधियों के साथ की वर्चुअल बैठक
जल संचय, संरक्षण, संवर्धन व सफाई अभियान है नमामि गंगे : श्रीकृष्ण दीक्षित
मीरजापुर में भारी वाहन प्रवेश पर लगी रोक
मासूम बालिका के साथ अश्लील हरकत का प्रयास करने वाले आरोपित का मकान तोड़ा