माता सीता की उपेक्षा कर अनहोनी को आमन्त्रण न दे भाजपा: राजीव रंजन

भाजपा पर माता सीता की उपेक्षा का आरोप लगाते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता श्री राजीव रंजन ने आज अपने एक्स हैंडल पर लिखा है कि बार बार आग्रह करने के बाद भी भाजपा के नेता माता सीता जन्मस्थान के कायाकल्प के मुद्दे पर अपना मौन तोड़ने को तैयार नहीं है. उनके बर्ताव से ऐसा प्रतीत होता है कि न तो उनके मन में माता सीता के प्रति कोई श्रद्धा है और न ही करोड़ों बिहारियों की भावनाओं के प्रति कोई सम्मान.

    जदयू महासचिव ने लिखा है कि जिन भाजपाइयों के मन में माता सीता के प्रति श्रद्धा न हो वह लोग भला प्रभु श्री राम का सम्मान कैसे कर सकते हैं? इससे स्पष्ट है कि भगवान राम को लेकर यह जो हाय-तौबा मचाते हैं वह सिर्फ राजनीतिक स्टंट भर है, जिसकी आड़ में यह अपनी राजनीति चमका रहे हैं.

    भाजपा को चेतावनी देते हुए उन्होंने लिखा कि माता सीता की उपेक्षा कर भाजपाई उनके क्रोध और अनहोनी को आमन्त्रण दे रहे हैं. दरअसल यह लोग माता सीता के क्रोध को भूल चुके हैं. उन्हें याद करना चाहिए कि सीता जी के श्राप के कारण ही गया में फल्गु नदी आज तक सूखी हुई है. इसी कारण वहां तुलसी नही उगती.

   उन्होंने लिखा कि भगवान राम से पहले माता सीता का सम्मान शास्त्र व धर्म सम्मत भी है. भाजपा को बताना चाहिए कि शास्त्र विरोधी काम करने वाला धर्मविरोधी कैसे नहीं होगा? भाजपा यह जान ले कि उनकी चुप्पी से माता सीता जन्मस्थान के कायाकल्प का मसला अब शांत नहीं होने वाला. बिहार सरकार अपनी क्षमता के मुताबिक इसकी शुरुआत कर चुकी है. यदि भाजपा में भगवान राम के प्रति थोड़ी भी श्रद्धा होगी तो वह आगे बढ़ कर इसमें सहयोग करेंगे।  

Tags:

About The Author

Latest News

सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित। सीडीओ की अध्यक्षता में विकास कार्याे की समीक्षा बैठक हुई आयोजित।
संत कबीर नगर , जून 2024 (सू0वि0)। जिलाधिकारी महेन्द्र सिंह तंवर के निर्देश के क्रम में मुख्य विकास अधिकारी संत...
21 जून 2024 को जनपद में दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस का होगा भव्य आयोजन
शहवाजपुर के युवाओं ने किया शरबत वितरण
महापुरूषों की प्रतिमाओं, पार्को के लिये बजट निर्धारण की मांग, सौंपा ज्ञापन
आईआईटी में चयन होने पर स्नेहिल को एडी बेसिक, बीएसए ने किया सम्मानित
निःशुक्ल विद्युतचालित चाक मशीन के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह
मुख्यमंत्री ग्रामोद्योग रोजगार योजना का लाभ लेने के लिए करे आवेदन - पी.एन.सिंह