विधायक प्रेम नारायण पांडेय ने दर्ज कराया मुकदमा

परिवहन मंत्री बन भाजपा विधायक को किया दुकान के लिए फोन

गोंडा । एक अदद राशन दुकान पाने के लिए स्वयं को प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह के नाम से भाजपा विधायक प्रेमनारायण पांडेय से राशन दुकान की सिफारिश कर दी।इसके बाद दुकान का प्रयास करने वाला आदमी विधायक श्री पांडेय को फोन कर मिलने के लिए मंत्री के फोन का हवाला दिया। विधायक ने एसडीएम को बुलाकर धोखाधडी करने वाले व्यक्ति को कानून के हवाले कर दिया।
 
पुलिस ने बब्लू वली समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच तेज कर दी।मामला तरबगंज तहसील के ग्राम काशीपुर के रिक्त राशन दुकान से जुडा है, दुकान पाने के लिए पहले परिवहन मत्री श्री सिंह के नाम से विधायक श्री पांडेय को फोन कर कोटा बब्लू अली को दिलाने के लिए कहा गया, इसके अलावा एसडीएम को भी फोन कराया गया। एक हप्ते के भीतर कोटा कराने की हिदायत दी गयी।
 
इस बारे में विधायक श्री पांडेय ने सूबे के परिवहन मंत्री श्री सिह से जानकारी ली तो मंत्री ने बताया कि उनकी ओर से कोई फोन नहीं किया गया।  इसके बाद कोटा चाहने वाले व्यक्ति का फोन विधायक के पास आ गया कि मंत्री जी ने आपके पास भेजा है। विधायक ने कहा कि आइये। हम आपका ही इंतजार कर रहे थे। इसके बाद विधायक पांडेय जी ने धोखाधडी का मुकदमा दर्ज करा दिया। यह मामला तरबगंज क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।
Tags: GONDA

About The Author

Latest News