सरकारी वाहन लिखे डीसीएम से हो रही थी गौ तस्करी, एक गिरफ्तार

तीन फरार तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

सरकारी वाहन लिखे डीसीएम से हो रही थी गौ तस्करी, एक गिरफ्तार

बदायूं। जफीरनगर थाना पुलिस ने रविवार रात सरकारी वाहन लिखे डीसीएम से गौ तस्करी करने वाले एक तस्कर को गिरफ्तार कर पांच गौवंश पशु बरामद किए हैं। रात के अंधेरे में पुलिस को चकमा देकर तीन तस्कर मौके से फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस गिरफ्तार गौ तस्कर से पूछताछ कर रही है। जफीरनगर थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर डायल 112 की पीआरबी 1323 एवं 1324 और थाना पुलिस ने बदायूं दिल्ली हाइवे पर नैनौल बागवाला गांव के पास डीसीएम वाहन को रोका तो गौ तस्करों में भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने पीछा किया तो डीसीएम में सवार तीन तस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गए। जबकि पुलिस ने डीसीएम चालक संभल जिले के जुनावई गांव के दुबारी कला में रहने वाले छोटे को गिरफ्तार कर लिया।जरीफनगर थाना पुलिस ने सोमवार को बताया कि तस्कर डीसीएम पर सरकारी वाहन लिखकर तस्करी करते थे। सरकारी वाहन लिखा होने की वजह से पुलिस इन्हें नहीं रोकती थी।

गिरफ्तार तस्कर छोटे ने बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर पिछले काफी समय से गौ तस्करी कर रहा था। छोटे के साथ शामिल तस्कर भी संभल जिले के ही रहने वाले हैं। पुलिस जल्दी फरार तस्करों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है। सरकार के तमाम प्रयासों के बाद भी गौ तस्कर अलग-अलग तरीके से तस्करी करने के तरीके अपना रहे हैं। पुलिस पकड़े गए गौ तस्कर छोटे से पूछताछ कर रही है कि वह इन गोवंशों को कहां से कहां ले जा रहा था।

Tags: Badaun

About The Author

Latest News