वह दिन अब दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा - साव

वह दिन अब दूर नहीं जब छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा - साव

रायपुर।भारतीय जनता पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री अरूण साव ने नक्सली हमले में शहीद अखिलेश राय के पार्थिव शरीर को पुष्पचक्र अर्पित करते हुए रायपुर एयरपोर्ट पर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 15 साल तक भाजपा की सरकार के नेतृत्व में हमारे सुरक्षा बलों ने नक्सलियों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई लड़ी है और अब पुनः भाजपा की सरकार स्थापित होने पर नक्सली बौखलाहट में सुरक्षा बलों पर घात लगाकर कायराना हमला कर रहे हैं। नक्सली में इतनी हिम्मत नहीं है कि हमारे बहादूर जवानों का सामना कर सकें। इसलिए वे अपने बिल से निकलकर जो हिंसात्मक कार्रवाई कर रहे है उसका परिणाम भुगतने के लिए तैयार हो जाए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि जब भाजपा की सरकार होती है तो नक्सली समस्या के समाधान के उपाय होते है। हमारे वीर जवान नक्सलियों की गुफा में घुसकर मुठभेड़ करते है। इसलिए नक्सलियों को भाजपा की सरकार रास नहीं आ रही है लेकिन हम छत्तीसगढ़ की जनता को विश्वास दिलाते है कि जिस तरह हमने पहले नक्सलवाद पर प्रभावी नियंत्रण किया उसी तरह अब इस सरकार में हम नक्सल समस्या का खात्मा कर देंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री श्री साव ने कहा कि हमारे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। यह केवल एक कथन नहीं है। हम कहने नहीं करने में भरोसा करते है। विश्वास दिलाते है कि छत्तीसगढ़ से नक्सल समस्या का पूरी तरह खात्मा कर देंगे और कांग्रेस की देन नक्सलवाद को छत्तीसगढ़ छोड़ कर जाना होगा। आने वाले समय में भाजपा की सरकार नक्सलियों के खिलाफ मजबूती से रणनीतिक अभियान शुरू करेगी। वह दिन अब दूर नहीं है जब छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ही तरह नक्सलवाद से भी मुक्त हो जाएगा।

 

 

Tags:

About The Author

Latest News