परिवार गया शादी समारोह में चोरों ने साफ कर दिया घर

परिवार गया शादी समारोह में चोरों ने साफ कर दिया घर

लखनऊ। इस बार शादी के सीजन में चोरों की चांदी रही। चूंकि इस दौरान राजधानी के अंदर सूने घरों से खूब चोरियां हुई। जैसे ही लोग अपने घर बंद करके शादी समारोह में शामिल होने के लिए वैसे ही चोरों ने इसका फायदा उठाते हुए घर साफ कर दिया। ऐसा ऐसा ही ताजा मामला थाना मड़ियांव में देखने को मिला। यहां पर एक परिवार शादी समारोह में घर का ताला बंद करके गया और जब वापस लौटा तो घर का ताला टूटा मिला।    

रामगोपाल पुत्र स्व. राम आसरे निवासी ग्राम रायपुर ने थाना मड़ियाव पर सूचना दिया कि वादी 9 दिसंबरा को समय करीब दो बजे दोपहर में सपरिवार भांजी की शादी समारोह में ग्राम भगत पुरवा थाना बक्शी का तालाब गया था।  वादी समारोह से रात्रि 11 बजे वापस अपने उक्त आवास पर आया तो देखा कि वादी के घर के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर जा कर देखा तो अलमारी व लॉकर का ताला भी टूटा हुआ था। जिसमें रखे नौ चांदी के सिक्के, पाजेब, पांच चांदी की बिछिया, एक जोड़ी पायल चांदी की व करधानी चांदी की एवं 92,000 रुपये नगद को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज का लिया है। दूसरी चोरी की वारदात थाना सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में हुई।
 
कुनाल सिंह पुत्र स्व. अरविन्द सिंह निवासी चन्द्रलोक कालोनी, अलीगंज ने थाना सुशांत गोल्फ सिटी पर सूचना दिया कि वादी13 दिसंबर को समय करीब 9.30 से10.30 बजे के मध्य रात्रि में बूंदीगढ़ रिसार्ट सुशांत गोल्फ सिटीके बाहर खड़ी वादी की चार गाड़ियों का शीशा तोड़कर फोन, घड़ी, लैपटॉप, नगदी व अन्य कीमती सामान को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है। तहरीर मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। 
Tags: lucknow

About The Author

Latest News