बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर युवक की कर दी हत्या

बाइक सवार हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर युवक की कर दी हत्या

बिजनौर । एक युवक की बाइक सवार गोली मारकर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली चलाकर युवक की हत्या कर दी। हत्या से इलाके मे हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी नीरज कुमार जादौन ,एसपी सिटी, सीओ ,कोतवाल ने मौके पर पहुँचकर जानकारी ली। जानकारी के अनुसार बीती रात पुलिस में उस समय हड़कंप मच गया जब सरेआम युवकों में फायरिंग हो गई।ताबड़तोड़ हमले में एक युवक आशु ( 21 वर्ष ) की मौके पर जान चली गई जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आशु माता-पिता का इकलौता बेटा था । उसकी एक बहन है जिसकी शादी हो चुकी है ।

वह अपने एक साथी के विवाद में समझौता कराने के लिए साथ गया था।वहीं घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है । घायल युवक ने बताया कि आदमपुर निवासी तीन मोटरसाइकिल पर 6 युवक सवार थे । जिनके हाथों में हथियार थे । मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावरों का पीछा किया । हमलावर पुलिस को भी चकमा देकर फरार हो गए हमलावर मृत युवक की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ।इस गोली कांड से पूरे बिजनौर में दहशत का माहौल पैदा हो गया । पुलिस सीसीटीवी कैमरे के आधार पर हमलावरों की जांच कर रही है। पूरी घटना को अंजाम नगीना रोड आईटीआई के सामने दिया गया है ।

बताया जा रहा है कि आपस में कुछ युवकों में विवाद चल रहा था । विवाद चलते-चलते विवाद गोलीकांड में बदल गया जहां पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसमें पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है ।एसपी सिटी ने बताया कि मृतक के साथियों से प्रथम दृष्टया सामने आया है की 1 साल पहले कबड्डी के खेल में विवाद हुआ था जो आज की घटना का कारण रहा । मृतक आशु का उक्त विवाद से कोई लेना-देना नहीं था । वह अपने दोस्त के साथ विवाद को निपटाने आया था। पुलिस का कहना है कि किसी भी हालत में अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Tags: Bijnor

About The Author

Latest News